SL vs SA: न्यूयॉर्क स्टेडियम की पिच को लेकर फैंस की जोरदार प्रतिक्रियाएं, भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर हुए चिंतित

Neeraj
दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया (photo: ICC)
दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया (photo: ICC)

Fans not happy with Nassau County International Cricket Stadium pitch: न्यूयॉर्क में सोमवार टी20 वर्ल्ड कप 2024 का चौथा मुकाबला श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। हालांकि, खराब पिच की वजह से फैंस इस मैच का पूरी तरफ से लुत्फ़ नहीं उठा पाए।

दरअसल, मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। पहले खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 19.1 ओवर में 77 का स्कोर बनाकर ढेर हो गई। इसके लिए दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों की तारीफ हुई। लेकिन दूसरी पारी में जब प्रोटियाज टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी, तो उसके बल्लेबाज भी रन बनाने के लिए जूझते नजर आये। हालांकि, दक्षिण अफ्रीकी टीम ने 16.2 ओवर में 4 विकेट खोकर टारगेट को हासिल करने में सफलता पाई।

फैंस सोशल मीडिया के जरिये नसाउ स्टेडियम की पिच को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, काफी सारे फैंस 9 जून को भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर भी चिंता में दिख रहे हैं, क्योंकि यह मैच भी इसी पिच पर होना है। फैंस नहीं चाहते कि उस महामुकाबले का मजा भी पिच की वजह से ख़राब हो।

न्यूयॉर्क स्टेडियम की पिच को लेकर फैंस के रिएक्शंस:

(ऐसी पिच पर टी-20 क्रिकेट बिल्कुल भी संभव नहीं है।)

(क्या यह भारत बनाम पाकिस्तान मैच की पिच होगी?)

(ICC किस तरह का काम कर रही है, समझ में नहीं आ रहा। आउटफील्ड बहुत धीमी है और पिच चौथे दिन के टेस्ट मैच जैसी है। आप इस पिच पर टी20 मैच खेलने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं, टी20 वर्ल्ड कप को बदनाम कर रहा है, कृपया वेन्यू बदलें या घास काट दें ताकि गेंद तेजी से मूव कर सके।)

(इस पिच पर कोई भी बड़ा से बड़ा खिलाड़ी फेल हो सकता है।)

(पूरा स्टेडियम केवल 5 महीने पुराना है, पिच एकदम नई है, इसलिए समझ में आता है कि यह इतनी खराब क्यों है।)

(यकीन नहीं होता कि भारत-पाकिस्तान का मैच इतनी खराब पिच पर होगा, यह मैदान एक बुरा सपना है।)

(ऐसे पिच में प्रमोट करेंगे अमेरिका में टी20 क्रिकेट।)

(इस पिच पर भारत-पाकिस्तान मैच???)

(यह सब पिचों के धीमे और असमान व्यवहार के कारण है। इस वर्ल्ड कप में 200+ का लक्ष्य हासिल करना बहुत मुश्किल होगा, लेकिन हम दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद करते हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now