T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा के साथी ओपनर का ऐलान; हो सकती है चौंकाने वाली एंट्री, धाकड़ खिलाड़ी का कटेगा पत्ता!

India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

T20 World Cup 2024 : भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक बीसीसीआई की बैठक के दौरान टीम को लेकर कई बड़े फैसले लिए गए हैं। इसके मुताबिक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड कप के दौरान ओपन कर सकते हैं। वहीं युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को ड्रॉप किया जा सकता है, क्योंकि उनका प्रदर्शन आईपीएल 2024 में अच्छा नहीं रहा है।

दरअसल विराट कोहली ने आईपीएल 2024 के दौरान आरसीबी की तरफ से ओपन करते हुए जबरदस्त खेल दिखाया है। वो अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और एक शतक भी लगा चुके हैं। जबकि दूसरी तरफ बाकी ओपनर्स का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। इशान किशन ने जरुर बेहतरीन खेल दिखाया है लेकिन उन्हें बीसीसीआई का कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला है। इसी वजह से इशान किशन को टीम में नहीं शामिल किया जाएगा।

यशस्वी जायसवाल को किया जा सकता है ड्रॉप

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक इसी वजह से रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ही टी20 वर्ल्ड कप में ओपन करेंगे। इसके अलावा एक और बड़ी खबर आई है कि शुभमन गिल को बैकअप ओपनर के तौर पर शामिल किया जा सकता है। यशस्वी जायसवाल ने अभी तक आईपीएल में रन नहीं बनाए हैं और इसी वजह से उनका पत्ता साफ हो सकता है। सेलेक्टर्स शुभमन गिल को मौका दे सकते हैं, जिन्होंने अभी तक 6 मैचों में 255 रन बनाए हैं। वहीं दूसरी तरफ यशस्वी जायसवाल का परफॉर्मेंस काफी साधारण रहा है। उन्होंने अभी तक 7 मैचों में सिर्फ 121 रन बनाए हैं।

रियान पराग की होगी चौंकाने वाली एंट्री

वहीं खबरों के मुताबिक रियान पराग को भी टीम में जगह मिल सकती है। इस सीजन अभी तक उनका प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है। वो कई धुआंधार पारियां खेल चुके हैं और राजस्थान रॉयल्स को मैच जिताया है। उन्होंने अभी तक 7 मैचों में 318 रन बनाए हैं और इस दौरान तीन अर्धशतक लगा चुके हैं। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 84 रन रहा है। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में वो दूसरे पायदान पर हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को लेकर भी खबर आई है कि अगर उन्हें टीम में जगह बनानी है तो फिर आईपीएल में लगातार बेहतर गेंदबाजी करनी होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now