वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ने विराट और रोहित को दिया खास तोहफा, कोहली से हुई स्पेशल बातचीत

वेस्ली हॉल से मिले विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Courtesy: X)
वेस्ली हॉल से मिले विराट कोहली और रोहित शर्मा (Photo Courtesy: X)

Virat Kohli Meet Wesley Hall: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे दौर में पहुंच चुकी है। ग्रुप स्टेज में कमाल का प्रदर्शन करते हुए टीम ने सुपर 8 में अपना स्थान पक्का किया। अब भारतीय टीम सुपर 8 की जंग में 20 जून को अफगानिस्तान से मुकाबला करेगी। भारत की नई चुनौती शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वेस्ली हॉल ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और टीम के कप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की। वेस्ली हॉल ने इन दोनों दिग्गजों से मुलाकात बारबाडोस के किंग्सटन ओवल स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान किया।

वेस्ली हॉल ने दोनों खिलाड़ियों को दिया खास तोहफा

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज वेस्ली हॉल ने भारत की अफगानिस्तान के खिलाफ टक्कर से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा को खास तोहफा भी दिया। वेस्ली हॉल ने दोनों खिलाड़ियों को अपनी किताब गिफ्ट की। वेस्ली हॉल से किताब पाकर विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों काफी खुश नजर आए। विराट कोहली और वेस्ली हॉल की मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सामने आया है। वीडियो में विराट कोहली कैरेबियाई दिग्गज से मिलकर काफी खुश नजर आते हैं।

वेस्ली हॉल ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया, ‘मैंने आज तीन किताब उन्हें दिए। मैंने टीम के कप्तान रोहित शर्मा को, हेड कोच राहुल द्रविड़ को और विराट कोहली को अपना किताब गिफ्ट किया। तीनों खिलाड़ी इस खेल के दिग्गज हैं। इन लोगों को कामयाबी मिलता देख अच्छा लगता है। मेरे अनुसार इन्होंने भारत के लिए काफी अच्छा काम किया है।’

सुपर 8 की चुनौती के पहले वेस्टइंडीज के इतने बड़े दिग्गज से तोहफा और प्रशंसा मिलना भारतीय टीम का हौसला बढ़ाएगा। भारत अपने इसी बुलंद हौसले के साथ अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी।

बता दें कि भारतीय टीम टूर्नामेंट में अब तक अजेय रही है। ग्रुप स्टेज तक भारत को कोई भी टीम एक भी मुकाबला हरा नहीं पाई थी। ऐसे में भारतीय टीम अपने इसी लय को सुपर 8 में भी बरकरार रखना चाहेगी और धमाकेदार अंदाज में सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी। फैंस यही चाहते हैं कि रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करें।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now