Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने धुआंधार पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जिस तरह वेस्टइंडीज के खिलाफ लक्ष्य को हासिल किया। उसकी तारीफ होनी चाहिए। डेविड वॉर्नर ने बेहतरीन बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए नाबाद 89 रन बनाकर कंगारुओं को आठ विकेट से जीत दिलाई। अपनी पारी को लेकर वॉर्नर ने कहा कि गेंदबाजों को टार्गेट करना रणनीति थी।

वॉर्नर ने कहा कि क्रीज पर रहकर जीत के रन बनाने से मैं संतुष्ट महसूस कर रहा हूँ। वहां जाकर मेरा स्वाभाविक गेम खेलना अहम था। गेंदबाजों को टार्गेट करना रणनीति थी। नई गेंद के साथ धीमे गेंदबाज जब गेंदबाजी करते हैं तो थोड़ा अडजस्टमेंट करना होता है। मेरे लिए पहली दो गेंदों को निशाना बनाना लक्ष्य था और बाद में मिचेल मार्श का खेलना उत्कृष्ट था। गेंदबाज आउटस्टैंडिंग थे।

गेंदबाजों को लेकर वॉर्नर ने कहा कि आखिरी गेम क्लिनिकल था और आज मैदान पर जाकर गेंदबाजी उस तरह करनी थी जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की भी है। हम जानते थे कि वे हम पर कड़ी मेहनत करेंगे और तीन विकेट गंवाने पर भी वैसे ही रहेंगे, उन्हें प्रतिस्पर्धी स्कोर तक सीमित रखना एक अच्छा काम था। डीजे कैरेबियन से बाहर आने वाले सभी खिलाड़ियों के लिए बेंचमार्क रहा है। क्रिस गेल दुनिया भर के सलामी बल्लेबाजों के लिए एक बेंच मार्क स्थापित करते हैं।

Australia have one foot in the semis as attention now turns to South Africa's clash against England. #AUSvWI report 👇 bit.ly/3BQLqkg

उल्लेखनीय है कि पहले खेलते हुए विंडीज ने 157 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और क्रिस गेल के लिए यह अंतिम अंतरराष्ट्रीय मुकाबला था। दोनों ने लम्बे समय तक वेस्टइंडीज के लिए खेला है। हालांकि उनके अंतिम मैच में टीम को जीत नहीं मिली लेकिन क्रिस गेल ने मैदान पर माहौल खुशनुमा बनाकर रखा। मिचेल मार्श को आउट करने के बाद वह उनके साथ जाकर ही जश्न मनाने लगे जो काफी फनी लगा।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now