Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने डीआरएस नहीं लेकर चौंकाया, पाकिस्तान के खिलाफ हुई बड़ी गलती

रिप्ले में साफ़ दिखाई दिया कि गेंद बल्ले के किनारे से नहीं लगी
रिप्ले में साफ़ दिखाई दिया कि गेंद बल्ले के किनारे से नहीं लगी
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल मैच में डेविड वॉर्नर की एक बड़ी गलती देखने को मिली। इतने बड़े मैच में इस तरह की गलती की उम्मीद नहीं की जाती लेकिन यही देखने को मिला है। डेविड वॉर्नर को अम्पायर ने आउट दिया और वह मैदान से बाहर चले गए। बाद में रिप्ले में सामने आया कि गेंद बल्ले से लगी नहीं थी।

डेविड वॉर्नर जब शादाब खान के सामने ग्यारहवें ओवर की पहली गेंद का सामना कर रहे थे, उस समय यह बड़ी गलती सामने आई। शादाब की गेंद वॉर्नर के बल्ले के पास से निकलकर कीपर रिजवान के पास गई और अपील होने पर उन्हें आउट दिया गया। वॉर्नर मैदान से बाहर चले गए और डीआरएस नहीं लिया। बाद में रिप्ले में सामने आई कि गेंद बल्ले के पास से निकल गई और किनारा नहीं लगा था। बल्लेबाज से ज्यादा बेहतर इस बारे में किसी को पता नहीं होता लेकिन वॉर्नर ने रिव्यू नहीं लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह एक बड़ी गलती कही जाएगी। वह बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और 30 गेंद में 49 रन की पारी खेलकर आउट हो गए। डेविड वॉर्नर पिछले कुछ मैचों से अच्छी फॉर्म में नजर आए हैं।

A massive wicket for Pakistan 🔥Warner is gone for 49. #T20WorldCup | #PAKvAUS | bit.ly/T20WC-SF2 https://t.co/qrKC4qeb8z

इससे पहले टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान आरोन फिंच ने गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह गलत साबित हुआ। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने बेहतरीन शुरुआत करते हुए ऑस्ट्रेलिया के गेदबाजों को कोई विकेट नहीं दिया। दोनों ने अर्धशतकीय साझेदारी की और बाद में फखर जमान ने तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों को निशाना बनाया। उन्होंने नाबाद 55 रन की पारी खेली और महज 32 गेंदों में ही ऐसा कारनामा किया। इस वजह से पाकिस्तान ने कुल स्कोर 4 विकेट अपर 176 रन तक पहुंचा दिया।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now