Create

केन विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले दिया बड़ा बयान

ICC Men's T20 World Cup Final 2021 - Previews
ICC Men's T20 World Cup Final 2021 - Previews

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन चाहते हैं कि उनकी टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की तरफ ध्यान देने के बजाय खुद के खेल पर ही फोकस रखे। कीवी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे छोटे प्रारूप के इस इवेंट में पहली बार फाइनल में खेलेगी। रविवार को यह बड़ा मुकाबला खेला जाना है।

विलियमसन ने कहा कि एक टीम के रूप में, उन्हें (ऑस्ट्रेलिया) बहुत सारे मैच विजेता मिले हैं और मुझे लगता है कि यह उनकी टीम की ताकत का एक बड़ा हिस्सा है। हमारे लिए हम अपना ध्यान उस क्रिकेट पर लाना चाहते हैं जिसे हम खेलना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। वहां जाकर अपनी स्टाइल में इसका आनन्द लें।

केन विलियमसन ने कहा कि किसी अन्य फोर्मेंट में चैम्पियन बनना टीम के लिए एक उपलब्धि होगी लेकर वह इसे विचलित नहीं करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए अपने क्रिकेट पर ध्यान केन्द्रित कर योजनाओं को लागू करना अहम है। कीवी कप्तान ने फाइनल में पहुँचने को अच्छा बताते हुए कहा कि कल एक और मैच है, उन छोटे समायोजनों को फिर से करने के लिए ध्यान काफी करीब रखना होगा।

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की टीम को सेमीफाइनल में हराते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी जगह फाइनल में बनाई है। कीवी टीम ने 167 रनों के लक्ष्य को हासिल करते हुए इंग्लैंड को बाहर कर खुद फाइनल में जगह बनाई। जेम्स नीशम और डैरिल मिचेल का खेल देखने लायक रहा था। अब फाइनल मैच में एक बार फिर से कीवी टीम से दिलचस्प प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने भी धमाकेदार अंदाज में पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हराते हुए फाइनल का सफर तय किया है। ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद की जा सकती है। दोनों टीमों के ऊपर दबाव भी निश्चित रूप से होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
1 comment