Create
Notifications

बाबर आजम ने सेमीफाइनल में हारकर बाहर होने के बाद दिया बड़ा बयान

बाबर आजम ने मैच हारने का टर्निंग पॉइंट बताया
बाबर आजम ने मैच हारने का टर्निंग पॉइंट बताया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 19 ओवर में मैच जीत लिया। हालांकि एक समय मुश्किल में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने वापसी की और पाकिस्तान के गेंदबाजों की धुनाई कर दी। मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि मुझे लगा कि हमने पहली पारी में जितने रन बनाने की योजना बनाई थी, हमने उतने ही रन बनाए। मुझे लगता है कि हम ऐसी टीमों को बैक एंड में मौका देते हैं, यह महंगा होने वाला है। कैच छूटना टर्निंग पॉइंट था। अगर हम इसे ले लेते तो नजारा कुछ और हो सकता था। जिस तरह से हमने पूरे टूर्नामेंट को खेला, मैं एक कप्तान के रूप में संतुष्ट हूं। उम्मीद है कि हम अगले टूर्नामेंट के लिए इससे सीखेंगे।

बाबर आजम ने आगे कहा कि जब आप इतना अच्छा खेलते हो तो छोटी-छोटी गलतियां होती हैं, जिसकी वजह से हमें अंत में मैच गंवाना पड़ा। हमने खिलाड़ियों को भूमिकाएं दीं और उन्होंने इसे बखूबी अंजाम दिया। जिस तरह से दर्शकों ने हमारा साथ दिया, हमने एक टीम के तौर पर काफी लुत्फ़ उठाया। हमें यहां खेलने में हमेशा मजा आता है।

Aussie Aussie Aussie 🇦🇺#T20WorldCup https://t.co/L4Cvx1tOJt

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 176 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। मोहम्मद रिजवान और फ़खर जमान ने अर्धशतकीय पारियां खेली। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट जल्दी गंवाने के बाद तेजी से बैटिंग की जिसका पूरा श्रेय डेविड वॉर्नर को जाता है। वॉर्नर ने 49 रन बनाए। अंत में मार्कस स्टोइनिस और मैथ्यू वेड ने मैच पलट दिया। दोनों 96 रन के कुल स्कोर से अंत तक मैच लेकर गए और 19 ओवर में इसे खत्म कर दिया।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now