Create

अश्विन ने न्यूजीलैंड के प्रमुख गेंदबाज को लेकर किया ट्वीट, बड़ी बात कही

अश्विन ने क्रिकेट में धारणाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी
अश्विन ने क्रिकेट में धारणाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी
reaction-emoji
Naveen Sharma

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड की गेंदबाजी को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने चुटकी ली है। अश्विन ने क्रिकेट में धारणाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी। मिचेल सैंटनर को महज एक ओवर देने के को लेकर अश्विन ने सवाल खड़ा किया है। ग्लेन फिलिप्स को भी एक ओवर दिया गया और इसकी तुलना को लेकर अश्विन ने एक ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा कि मिचेल सैंटनर ने एक ओवर में 8 रन खर्च किये। सामने दो लेफ हैण्ड बल्लेबाज थे और सैंटनर ने कभी लेफ हैण्ड बल्लेबाजों का विकेट नहीं लिया इसलिए एक कीपर (ग्लेन फिलिप्स) को ओवर थमा दिया जो थोड़ी ऑफ़ स्पिन करना जानता है लेकिन उसने 11 रन दिए हैं। उम्मीद है कि ये 11 रन मैच में निर्णायक साबित न हो जाए।

अश्विन के कहने का मतलब यही था कि मिचेल सैंटनर नियमित गेंदबाज हैं। भले ही वह लेफ्ट हैण्ड गेंदबाजों के सामने सफल नहीं रहे हैं लेकिन इस धारणा के आधार पर ग्लेन फिलिप्स को ओवर देना सही नहीं है। वह एक विकेटकीपर हैं और सैंटनर एक प्रोपर गेंदबाज हैं।

2 lefties — so bowl a keeper who can bowl a bit of off spin and bowl santner for 1 over 8 runs. Santner has never got a left hander out in his career🙈🙈 #perceptionsaboutthegame . Hope those 11 runs won’t be a deciding factor🤟#matchups

पहले सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड ने बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का सिलसिला जारी रखते हुए 4 विकेट पर 166 रन बनाए। उनके लिए मोइन अली ने धुआंधार बैटिंग का प्रदर्शन किया। वह 37 गेंद में 51 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके अलावा डेविड मलान के बल्ले से भी 30 गेंद में 41 रनों की पारी देखने को मिली। जोस बटलर ने भी 29 रन बनाए। न्यूजीलैंड के लिए ट्रेंट बोल्ट सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। उनके 4 ओवरों में इंग्लिश टीम ने 40 रन बटोरे। सबसे किफायती गेंदबाज एडम मिल्ने रहे। उनके 4 ओवरों में महज 31 रन आए। साउदी, मिल्ने, सोढ़ी और नीशम को 1-1 विकेट मिला।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...