Create
Notifications

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत के बाद तमीम इकबाल का बड़ा बयान

तमीम इकबाल
तमीम इकबाल
सावन गुप्ता
visit

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले वनडे में मिली जीत के बाद बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम के परफॉर्मेंस पर खुशी जताई और कहा कि लगातार हार के बाद जब जीत मिलती है तब काफी खुशी होती है।

बांग्लादेश ने श्रीलंका को पहले वनडे मुकाबले में 33 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट पर 257 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 11 गेंद शेष रहते 224 रन बनाकर आउट हो गई। कप्तान तमीम इकबाल ने इस मुकाबले में 52 रनों की शानदार पारी खेली।

ये भी पढ़ें: इशान किशन ने बताया कि उनके बल्ले का वजन कितना है और कितने बैट लेकर वो चलते हैं

श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद तमीम इकबाल का बयान

टीम की जीत के बाद तमीम इकबाल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। खासकर महमदुल्लाह और मुशफिकुर रहीम की पारी की उन्होंने काफी तारीफ की। तमीम इकबाल ने कहा,

जिस तरह से हमने कड़ा मुकाबला किया उससे मैं काफी खुश हूं। महमदुल्लाह और मुशफिकुर रहीम ने शानदार बल्लेबाजी की। युवा बल्लेबाज अफीफ ने भी जबरदस्त बैटिंग की। यही वजह रही कि हम एक बेहतरीन स्कोर बनाने में कामयाब रहे। इस पिच पर बैटिंग आसान नहीं थी। हारने में कोई मजा नहीं है और आखिरकार हमने जीत हासिल की। मेरे हिसाब से हम सारे फॉर्मेट्स को मिलाकर 10 मैच हार चुके थे। इस जीत के बाद टीम काफी खुश है।

तमीम इकबाल ने आगे के मैचों में भी इसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा,

उम्मीद है कि अगली बार हम और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। टॉस के समय भी मैंने कहा था कि देश के लिए खेलने का जो जज्बा होता है उससे ही हमें काफी प्रेरणा मिलता है। हमें पता है कि हमारे फैंस इस खेल से कितने जुड़े हुए हैं। वे लोग टीवी पर देख रहे थे और हमने उनके लिए कड़ी मेहनत की।

ये भी पढ़ें: "भारत के पास रिजर्व में इतने बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं कि उन्हें बिजी शेड्यूल से कोई दिक्कत नहीं होगी"


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now