Create
Notifications

इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद भारतीय टीम 20 दिनों के ब्रेक को बरकरार रखेगी 

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के कई प्रमुख खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद भारतीय टीम अपने 20 दिनों के ब्रेक को बरकरार रखेगी। भारतीय खिलाड़ियों को ब्रेक से वापस आने को अभी नहीं कहा गया है और वो छुट्टियों का आनंद लेते रहेंगे।

दरअसल इंग्लैंड टीम के तीन खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ़ के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज के बाद सभी खिलाड़ियों के टेस्ट किये गए, जिसमें टीम के 3 खिलाड़ी और 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल को इंग्लैंड दौरे से वापस लौटने को कहा गया, रिप्लेसमेंट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ

भारतीय टीम को नहीं मिले हेल्थ प्रोटोकॉल को लेकर कोई दिशा-निर्देश

हालांकि इसके बावजूद अभी तक भारतीय टीम को हेल्थ प्रोटोकॉल को लेकर कोई दिशा-निर्देश नहीं दिए गए हैं। पीटीआई से बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि ईसीबी की तरफ से अभी तक उन्हें कोई सूचना नहीं मिली है और ना ही स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने भी उनसे इस बारे में कोई बात की है।

नाम ना छापने की शर्त पर बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने पीटीआई को बताया,

हमें स्थिति के बारे में अच्छी तरह से पता है। अगर हेल्थ सेफ्टी प्रोटोकॉल्स में कोई बदलाव होगा तो निश्चित तौर पर ईसीबी और स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारी इस बारे में बताएंगे। जो भी निर्देश मिलेगा उसका कड़ाई से पालन होगा। हालांकि अभी तक हमें कुछ भी नहीं बताया गया है। खिलाड़ियों को ब्रेक से वापस लौटने को नहीं कहा गया है।

कोरोना वायरस की वजह से ही इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों का चयन किया है और बेन स्टोक्स को टीम का कप्तान बनाया है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 8 जुलाई को एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला खेला जायेगा।

ये भी पढ़ें: दो पूर्व क्रिकेटरों ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का किया चयन


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...