पेड़ पर क्यों चढ़ा था टीम इंडिया का फैन? वायरल वीडियो में खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

Victory Parade tree climber boy revealed the full incident on viral video
पेड़ पर चढ़ने वाला लड़का अवधेश (PC: RJpinky instagram)

Victory Parade tree climber boy revealed the full incident on viral video: भारत में क्रिकेट के चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन कुछ फैंस ऐसे होते हैं जो अपनी दीवानगी को साबित भी कर दिखाते हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता, और यह अवसर भारत के लोगों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सभी खिलाड़ियों और फैंस ने मिलकर इस खुशी को विक्ट्री परेड के माध्यम से मनाया।

इस विक्ट्री परेड में ओपन बस पर सवार खिलाड़ियों के बीच एक ऐसा फैन भी मौजूद था जिसने पेड़ पर चढ़कर अपनी जिंदगी को जोखिम में डालकर अपने पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा की एक झलक पाने के लिए उनकी वीडियो और फोटो ली। अब इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर आकर इस घटना पर खुलकर बात की है। इस व्यक्ति ने अपना नाम "अवधेश" बताया है, जो मुंबई के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

अवधेश ने वीडियो में क्या कहा:

मुंबई के अवधेश ने इस वीडियो में विक्ट्री परेड की घटना पर खुलकर बात की और बताया कि अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए उन्होंने इतना बड़ा जोखिम उठाया। जब अवधेश से पूछा गया कि वह पेड़ पर क्यों चढ़ गए थे तो उन्होंने जवाब दिया,

"मुझे विराट कोहली को पास से देखना था। मैं विराट और रोहित का बहुत बड़ा फैन हूँ, और अच्छे से वीडियो लेना चाहता था। पेड़ ऊंचाई पर था इसलिए मैं पेड़ पर चढ़ गया था।"

अवधेश से आगे पूछा गया कि “जब विराट ने भी आपको देखा तो उन्होंने आपसे क्या कहा?”

अवधेश ने हंसते हुए जवाब दिया कि

“सबसे पहले जडेजा ने देखा था, फिर विराट ने, लेकिन शोर की वजह से कुछ सुनाई नहीं दे रहा था।“

आगे जब अवधेश से पूछा गया कि क्या उन्हें पेड़ पर चढ़ने का कोई अनुभव है, तो उन्होंने बताया,

"हाँ, हम गाँव में पेड़ पर कई बार चढ़ते रहे हैं, इसलिए आदत है।"

अवधेश के वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएँ दी हैं। एक ने लिखा, "भाई, तुम्हारी तो दिल की इच्छा पूरी हो गई और दूसरे ने लिखा, "वाह, क्या बात है भाई।"

आपको बता दें, विक्ट्री परेड वाले दिन अवधेश की पेड़ पर चढ़ी हुई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में अवधेश ने उस दिन का पूरा किस्सा लोगों के साथ साझा किया है। क्रिकेट के प्रति फैंस की ये दीवानगी भारत में देखने लायक है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now