टिम पेन ने सिडनी टेस्ट मैच में नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरने के दिए संकेत

Nitesh
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारत के खिलाफ सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरने के संकेत दिए हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान टिम पेन ने डेविड वॉर्नर (David Warner) और विल पुकोवस्की से ओपनिंग कराने की तरफ इशारा किया है। ये दोनों खिलाड़ी फिट होकर टीम में शामिल हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अभी तक जो बर्न्स और मैथ्यू वेड की सलामी जोड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। जो बर्न्स को इसी वजह से सीरीज के बचे हुए दो मैचों से ड्रॉप कर दिया गया है। वहीं मैथ्यू वेड ने कुछ अच्छी पारियां खेली थीं लेकिन वॉर्नर के आने के बाद उन्हें मिडिल ऑर्डर में भेजा जा सकता है। इसके बाद विल पुकोवस्की और डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

डेविड वॉर्नर को लेकर टिम पेन ने कहा " वॉर्नर एक जबरदस्त प्लेयर हैं और पूरी प्रतिबद्धता के साथ मैच खेलते हैं। उनके होने से बाकी खिलाड़ियों के अंदर एक अलग तरह का आत्मविश्वास आ जाता है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें आप अपनी टीम में रखना पसंद करेंगे।"

ये भी पढ़ें: "रोहित शर्मा के लिए सिडनी टेस्ट मैच में नंबर पांच की पोजिशन ज्यादा सही रहेगी"

विल पुकोवस्की को लेकर भी टीम पेन ने दी प्रतिक्रिया

विल पुकोवस्की को लेकर टिम पेन ने कहा कि वो एक शानदार युवा खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा " वो कुछ हफ्ते तक बबल से बाहर रहे लेकिन वो वापसी करके वो काफी उत्साहित हैं। वो अभी एकदम तरोताजा महसूस कर रहे हैं। अगर उन्हें शामिल किया जाता है तो फिर वो मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शॉर्ट बॉल खेलते हुए कई बार उन्हें गेंद सिर पर लगी है लेकिन इस गेंद को वो काफी अच्छी तरह खेलते हैं। वो जितना कंफर्टेबल रहेंगे हम भी उतना ही कंफर्टेबल रहेंगे।

आपको बता दें कि विक पुकोवस्की के खिलाफ अभ्यास मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शॉर्ट बॉल का प्रयोग किया था और ऐसी ही एक गेंद उनके सिर में लग गई थी। इसी वजह से वो पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली की नर्स ने आईपीएल के दौरान अंदरुरी खबरों के लिए भारतीय क्रिकेटर को किया था एप्रोच

Quick Links

Edited by Nitesh