Create
Notifications

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

विराट कोहली और टिम पेन
विराट कोहली और टिम पेन
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम (Australia Cricket Team) के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टिम पेन ने विराट कोहली को दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बताया है। उनके मुताबिक मैदान में विराट कोहली को हैंडल करना काफी मुश्किल काम है क्योंकि वो काफी जोश और जज्बे के साथ खेलते हैं।

विराट कोहली और टिम पेन के बीच अक्सर जुबानी जंग चलती रही है। "गिली एंड गॉस" पोडकास्ट में एडम गिलक्रिस्ट और टिम गॉसेज के साथ बातचीत में टिम पेन ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

विराट कोहली के लिए मैं ये कई बार कह चुका हूं कि वो इस तरह के प्लेयर हैं कि आप उन्हें अपनी टीम में लेना पसंद करेंगे। वो काफी चुनौतीपूर्ण क्रिकेट खेलते हैं और दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। उनके खिलाफ खेलना काफी चैलेंजिंग होता है। जहां से मैं आता हूं मेरा उनके साथ विवाद चार साल पहले से चल रहा है। वो निश्चित तौर पर ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैं याद रखुंगा।

ये भी पढ़ें: WTC Final - आकाश चोपड़ा ने बताया कि शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल में से किसे मौका मिलना चाहिए

टिम पेन ने विराट कोहली के साथ जुबानी जंग का खुलासा किया

टिम पेन और विराट कोहली के बीच जुबानी जंग काफी साल से चलती रही है। डॉक्यूमेंट्री "द टेस्ट" के साथ खास बातचीत में टिम पेन ने 2018/19 की सीरीज में हुई बैटल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं बैठकर देख रहा था कि उन्होंने हमारे कुछ प्लेयर्स को सेंड ऑफ दिया था। जब वो बैटिंग कर रहे थे तो हमारी प्लानिंग थी कि उनसे बातचीत ना की जाए। आपको अपने प्लेयर्स और खुद के लिए आगे आना पड़ता है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं कप्तान हूं तो अब मेरी बारी है। मैं उनको दिखाना चाहता था कि हम यहां पर मुकाबला करने के लिए आए हैं। वो मुझे पार्ट-टाईम कप्तान के साथ अपसेट करने की कोशिश कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों श्रीलंका दौरे के लिए भुवनेश्वर कुमार को कप्तान बनाया जाना चाहिए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...