ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन का पर्स हुआ चोरी, चोर ने क्रेडिट कार्ड से की खरीदारी

टिम पेन 
टिम पेन 

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को मंगलवार की सुबह एक जोर का झटका लगा, जब उन्हें यह पता चला कि उनका पर्स गायब है और उनकी नई गाड़ी का शीशा भी टूटा हुआ है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टिम पेन जिन्होंने अभी खुद को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा हुआ है और वो अपनी गैराज में जिम बनाना चाहते थे, जिसके कारण उन्होंने अपनी गाड़ी को बाहर खड़ा कर दिया था।

टिम पेन ने एक ऑस्ट्रेलियाई नेटवर्क को बताया, 'मैंने हाल ही में गैराज को होम जिम में बदला है। इसी दौरान मैंने बाहर जाकर देखा तो कार का दरवाजा खुला हुआ था और पर्स गायब था।' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने सोचा था कि मैं अपने कवर ड्राइव पर काम करूंगा। मैंने अपनी कार सड़क पर खड़ी की। लेकिन सुबह मेरे पास बैंक से मैसेज आया कि मेरे क्रेडिट कार्ड से खरीदारी की गई है। मैं भागकर बाहर आया तो देखा कार का दरवाजा खुला है और पर्स गायब है।'

ये भी पढ़े- IPL 2020: बीसीसीआई अधिकारी का बयान, अक्टूबर-नवम्बर में कराया जा सकता है आईपीएल

टिम पेन ने बताया कि उन्हें एकदम से मैसेज आने लगे कि उनके क्रेडिट कार्ड का गलत इस्तेमाल किया गया है, जिसके बाद वो दौड़कर अपनी गाड़ी को देखने गए, जहां उन्होंने पाया कि उनकी गाड़ी का दरवाजा खुला हुआ था और उनका पर्स गायब था।

बता दें, बतौर कप्तान टिम पेन अब खतरे में पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के नेतृत्व का प्रतिबंध हाल ही में समाप्त हुआ। टिम पेन ने बतौर कप्तान काफी बेहतर प्रदर्शन किया है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कई पूर्व खिलाड़ियों का मानना है कि स्टीव स्मिथ उनसे बेहतर कप्तान हो सकते हैं।

कोरोना वायरस के कारण सभी तरह के क्रिकेट टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में रद्द किए जा चुके है। इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे मैचो की सीरीज को भी रद्द कर दिया गया। इस सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी में खेला गया था लेकिन यह खाली स्टेडियम में खेला गया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now