Create
Notifications

"न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला जीत सकती है"

टिम साउदी ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की है
टिम साउदी ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की है
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि तीसरे दिन का खेल बारिश की वजह से पूरी तरह से धुलने के बावजूद कीवी टीम इस मैच में जीत हासिल कर सकती है। उनके मुताबिक इस वक्त तीनों ही रिजल्ट संभव है।

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 378 रनों का विशाल स्कोर बनाया था। डेवोन कॉनवे ने अपने टेस्ट डेब्यू में ही शानदार दोहरा शतक जड़ दिया। वहीं टिम साउदी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया। इंग्लैंड की टीम सिर्फ 275 रन बनाकर सिमट गई। टिम साउदी ने छह विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने बताया कि अगर वो आरसीबी के लिए नहीं खेले तो किस टीम के लिए खेलना चाहेंगे

टिम साउदी ने जीत की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया

चौथे दिन के खेल के बाद टिम साउदी ने न्यूजीलैंड की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर हम दिन की शुरूआत में दबाव बनाने में सफल रहते हैं तो फिर मुकाबला अपने नाम कर सकते हैं। हालांकि इंग्लैंड की टीम आसानी से हार नहीं मानेगी। किसी को नहीं पता कि क्या होने वाला है लेकिन हम ऐसी पोजिशन में हैं जहां से तीनों रिजल्ट संभव हैं।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में खेलते हुए 2 विकेट पर 62 रन बनाए। टॉम लैथम 30 और नील वैगनर 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं। न्यूजीलैंड की कुल बढ़त 165 रनों की हो गई है। इंग्लैंड की पहली पारी 275 रनों पर समाप्त हो गई थी। अब देखना ये है कि इस मैच का नतीजा निकलता है या नहीं।

ये भी पढ़ें: "मुझे नहीं पता कि ये इंडियन टीम ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की तरह डॉमिनेट कर सकती है या नहीं"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...