Create
Notifications

IPL 2021 - टॉम मूडी ने मुजीब उर रहमान को खरीदने का कारण बताया

मुजीब उर रहमान
मुजीब उर रहमान
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट टॉम मूडी ने बताया है कि आईपीएल (IPL) ऑक्शन के दौरान फ्रेंचाइजी ने दिग्गज स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) को क्यों खरीदा। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस सीजन मुजीब जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे।

मुजीब उर रहमान इससे पहले पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा थे। हालांकि पिछले सीजन खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 1.5 करोड़ की रकम में खरीद लिया। सनराइजर्स की टीम में राशिद खान और मोहम्मद नबी जैसे स्पिनर भी हैं जो अफगानिस्तान के ही हैं। इसलिए इन प्लेयर्स के बीच तालमेल काफी बढ़िया रहने वाला है।

ये भी पढ़ें: कुमार संगकारा ने भारत के खिलाफ 2014 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर बड़ा बयान दिया

मुजीब उर रहमान को लेकर टॉम मूडी का पूरा बयान

आईपीएल 2021 के आगाज से पहले टॉम मूडी ने सनराइजर्स हैदराबाद से खास बातचीत में मुजीब उर रहमान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मुजीब उर रहमान टी20 के जबरदस्त गेंदबाज हैं और फ्रेंचाइज क्रिकेट और अफगानिस्तान की तरफ से खेलते हुए उन्होंने इस चीज को साबित भी किया है। मेरे हिसाब से उनके टीम में आने से गेंदबाजी में और गहराई आ गई है। निश्चित तौर पर इस सीजन वो बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले हैं।

सनराइजर्स ने ऑक्शन के दौरान जब मुजीब को खरीदा था तो इस रणनीति पर काफी सवाल उठे थे। इसकी वजह ये थी कि टीम के पास पहले से ही राशिद खान और मोहम्मद नबी के रूप में दो प्रमुख स्पिनर मौजूद थे। ऐसे में मुजीब की प्लेइंग इलेवन में जगह बनती नहीं दिख रही है।

सनराइजर्स की टीम में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरेस्टो, केन विलियमसन और जेसन होल्डर जैसे विदेशी खिलाड़ी हैं। इसीलिए मुजीब को अंतिम 11 में जगह देने के लिए काफी माथापच्ची करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: "दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस को कड़ी टक्कर दे सकती है"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...