सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने बताया कौन हैं टी20 के दो विस्फोटक ओपनर

टॉम मूडी और डेविड वॉर्नर
टॉम मूडी और डेविड वॉर्नर

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में अभी क्रिकेट पूरी तरह से बंद है। ऐसे में खिलाड़ी लगातार सोशल मीडिया का सहारा लेकर फैंस के साथ संवाद स्थापित कर रहे हैं और उनके साथ सवालों और जवाबों का सिलसिला कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर और सनराइज़र्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने भी अपने ट्विटर फॉलोअर्स से सवाल और जवाब का सिलसिला शुरू किया। इस दौरान एक पाकिस्तानी पत्रकार ने टॉम से पूछा कि आपके अनुसार टी-20 में दुनिया के दो सबसे अच्छे सलामी बल्लेबाज कौन हैं? ऐसे में इसका जवाब देते हुए टॉम ने दो खिलाड़ियों का नाम लिया, जिसमें से एक भारतीय बल्लेबाज है।

दरअसल, टॉम मूडी ने टी-20 क्रिकेट में दो विस्फोटक बल्लेबाजों का नाम लिया, जिसमें भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का नाम लिया। पाकिस्तानी पत्रकार मजहर अरशद ने टॉम मूडी से सवाल पूछा, हाय टॉम, आपके अनुसार टी-20 क्रिकेट में दो सबसे अच्छे सलामी बल्लेबाज कौन हैं, इसके जवाब में टॉम ने कहा, 'यह काफी मुश्किल है लेकिन मैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा का नाम लेकर खुश हूं।'

ये भी पढ़े- Hindi Cricket News - वसीम जाफर ने चुनी ऑलटाइम वनडे इलेवन, 4 भारतीय खिलाड़ी शामिल

इतना ही नहीं इस दौरान मूडी ने शुभमन गिल को उभरता हुआ भारतीय बल्लेबाज बताया है। एक फैन के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कई प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन शुभमन गिल सबसे अलग हैं।

वहीं इससे पहले रोहित शर्मा ने बताया था कि वो जिन कोचों की अगुवाई में खेले हैं उसमें रिकी पोंटिंग सर्वश्रेष्ठ कोच हैं। बता दें, रिकी पोंटिंग साल 2013 में मुंबई इंडियंस के कप्तान थे लेकिन उन्होंने सीजन के बीच में कप्तानी छोड़कर रोहित शर्मा को आगे बढ़ने में मदद की थी।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल-2020 को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया। हालांकि, 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल की शुरुआत नहीं हो पाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now