Create
Notifications
Advertisement

4 बल्लेबाज जो आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं

  • इस सूची में सभी दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं
akhilesh
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Mar 2020, 13:40 IST

मनीष पांडे
मनीष पांडे

2016 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद एक ऐसी टीम है, जिसमें आईपीएल के आगामी सीजन के लिए ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जो अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर एक बार फिर से इस टीम को इस टूर्नामेंट का चैंपियन बना सकते हैं। हाल ही में टीम की कप्तानी में भी बदलाव किया गया था, जिसमें टीम की कप्तानी केन विलियमसन की बजाए अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को सौंप दी गई है।

डेविड वॉर्नर पर यह भरोसा इसलिए भी किया गया है, क्योंकि उनका खेलने का अंदाज तो बेहद दिलचस्प है ही, इसके साथ ही वह अपने नेतृत्व में टीम को आईपीएल 2020 का चैंपियन बना सकते हैं। इस टीम में आगामी सीजन के लिए भी केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर, मोहम्मद नबी, रिद्धिमान साहा और जॉनी बेयरस्टो जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

यह तो आने वाला समय बताएगा कि दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों से सजी यह टीम आईपीएल 2020 में कैसा प्रदर्शन करती है, लेकिन एक बात तो तय है कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम अन्य टीमों के लिए कड़ी चुनौती पेश करेगी। हालांकि उससे पहले आज हम आपको टीम में शामिल 4 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो टीम की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए एक अच्छे मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के 4 खिलाड़ी जो आगामी सीजन में सबसे बेहतरीन मैच फिनिशर साबित हो सकते हैं

जानिए कौन हैं वो 4 खिलाड़ी:-

#4 मोहम्मद नबी

मोहम्मद नबी
मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान के शानदार आलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने बेहद कम समय में बड़ा नाम कमाया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के अलावा उन्होंने आईपीएल में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मोहम्मद नबी ने भी आईपीएल में अभी केवल 13 मैच ही खेले हैं, जिनमें उन्होंने 148.35 के स्ट्राइक रेट से 135 रन बनाए हैं, इनमें 7 छक्के और 11 चौके भी शामिल हैं। इसके अलावा वह टीम के लिए जरूरत पड़ने पर विकेट भी निकाल सकते हैं। नबी के इस प्रदर्शन को देखते हुए यह कह सकते हैं कि अगर उन्हें टीम में पर्याप्त मौके मिलते हैं, तो वह टीम के लिए एक अच्छे मैच फिनिशर बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।


1 / 2 NEXT
Published 10 Mar 2020, 13:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit