Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी ख़बरें: 10 अगस्त, 2017

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018, 20:29 IST
Advertisement

एबी डीविलियर्स 2016 में ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते थे: जोंटी रोड्स "मुझे लगता है एबी 2016 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेना चाहते थे लेकिन क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया और उनके फैसले को रोक दिया। चोटिल होने से पहले 2016 में वह अपने साथी खिलाड़ियों और दोस्तों से टेस्ट क्रिकेट को जारी रखने के लिए सवाल किया करते थे।"


श्रीलंका के पूर्व लेग स्पिनर उपुल चंदना अब स्पोर्ट्स के सामान बेचते हैं श्रीलंका के पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज उपल चंदना वर्तमान समय में अपनी एक स्पोर्ट्स की दुकान चला रहे हैं। उनकी दुकान का नाम 'चंदना स्पोर्ट्स शॉप' है। हाल ही में मीडिया से रूबरू हुए चंदना ने अपने करियर को लेकर कर कहा कि यह सब इंडियन क्रिकेट लीग के कारण हुआ है। उन्हीं की वजह से मुझे यह फैसला लेना पड़ा था।
केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने बीसीसीआई को श्रीसंथ की वापसी को लेकर पत्र लिखा केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने एस श्रीसंथ को प्रोफ़ेशनल क्रिकेट खेलने के लिए पूर्णरूप से मदद करने का फैसला लिया है। भारतीय क्रिकेट द्वारा लगाये गए श्रीसंथ पर आजीवन प्रतिबंध केरल हाई कोर्ट ने हाल ही में हटा दिया था। केसीए ने बीसीसीआई को एक आग्रह लेटर लिखते हुए कहा कि घरेलू सत्र की शुरुआत होने वाली है। केसीए तेज गेंदबाज श्रीसंथ की मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उन्हें सीजन से पहले होने वाले कैम्प और ट्रायल्स में एक मौका जरुर मिलना चाहिए।
Advertisement
ब्रैड हैडिन ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के नए फील्डिंग कोच बने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन को आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए ऑस्ट्रलियाई टीम का फील्डिंग कोच नियुक्त किया गया है। हैडिन को ऑस्ट्रेलिया के पूर्व फील्डिंग कोच ग्रेग ब्लेवेट के स्थान पर चुना गया है।
भारत के खिलाफ शनिवार से पल्लेकेले में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए श्रीलंकाई चयनकर्ताओं ने दुश्मंथा चमीरा और लहिरू गमेज को अपनी टेस्ट टीम में शामिल किया है। साथ ही रंगना हेराथ, दिमुथ गुनातिल्का और नुवान प्रदीप तीसरे टेस्ट से पहले श्रीलंका की टेस्ट टीम से बाहर हो चुके हैं।
Advertisement
मुकुंद ने लोगों में उनके प्रति बढ़ते नस्लभेद को लेकर ट्विटर के ज़रिये अपना दुख व्यक्त किया है। अभिनव मुकुंद के अनुसार लोग उनसे नफरत और उनके प्रति नस्लभेदी टिप्पणी करते हैं तथा गलत सोच रखते हैं। इतना ही नहीं लोग सोशल मीडिया पर अभिनव मुकुंद के रंग को लेकर भी मज़ाक बनाते रहते हैं। इसी बात से परेशान होकर अब मुकुंद ने लोगों को आईना दिखाया है।

Advertisement
एलिस्टेयर कुक, नाथन एस्टल, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रोहित शर्मा, एंड्रू सायमंड्स, ब्रेंडन मैकलम (कप्तान और विकेटकीपर), हरभजन सिंह, ब्रेट ली, मिचेल जॉनसन और शेन बांड

वेस्टइंडीज की टी20 कैरिबियन प्रीमियर लीग में बुधवार को खेले गए सातवें मुकाबले में कुमार संगकारा की कप्तानी वाली जमैका तलाहवाज ने ड्वेन ब्रावो की ट्रिनबागो नाइटराइडर्स को 4 विकेटों से पराजित किया। मौजूदा टूर्नामेंट में जमैका की यह दूसरी जीत है। दोनों ही टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला।
Published 11 Aug 2017, 00:10 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit