Create

"केन विलियमसन दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाने की वजह से निराश थे" - ट्रेंट बोल्ट ने किया खुलासा 

केन विलियमसन कोविड पॉजिटिव जाने की वजह से नहीं खेल पाए थे
केन विलियमसन कोविड पॉजिटिव जाने की वजह से नहीं खेल पाए थे
Prashant Kumar

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को नॉटिंघम टेस्ट (ENG vs NZ) में बहुत ही शानदार तरीके से हराते हुए जीत दर्ज की थी। इस मुकाबले में कीवी टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) खेलते हुए नजर नहीं आये थे। टीम के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने खुलासा कि विलियमसन दूसरा टेस्ट मैच मिस करने से काफी निराश थे।

केन विलियमसन कोविड पॉजिटिव पाए गए थे और इसी वजह से उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा था। उन्हें खुद को पांच दिन आइसोलेशन में भी रखना पड़ा था। दूसरा टेस्ट हारने के के कारण सीरीज भी कीवी टीम ने गंवा दी है और आखिरी मैच में उनके पास जीत के साथ दौरे को समाप्त करने का मौका होगा।

बोल्ट ने विलियमसन को लेकर कहा,

वह (विलियमसन) हमारे लिए बड़े खिलाड़ी हैं। उनका आंकड़े इस बात के गवाह हैं। वह हमेशा नेट्स में जाने के लिए तैयार रहते हैं। वह आखिरी गेम से बाहर होने से निराश थे। यह हमारे लिए बड़ा मैच था। वह टीम का नेतृत्व करने और वहां से निकलने के लिए बेताब हैं।

विलियमसन के अलावा डेवोन कॉनवे, माइकल ब्रेसवेल, फिजियो विजय वल्लभ और स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग विशेषज्ञ क्रिस डोनाल्डसन भी सीरीज में अलग-अलग समय के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। इन सभी को लेकर बोल्ट ने कहा कि सब स्वस्थ हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं।

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं केन विलियमसन

केन विलियमसन ने चोटिल होने के बाद जब से मैदान पर वापसी की है, उनके बल्ले से रन नहीं देखने को मिले हैं। वह लय में आने के लिए जूझ रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है। आईपीएल 2022 में उन्होंने 13 मैचों में 93.50 के खराब स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक जड़ा था।

वहीं मौजूदा सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए टेस्ट मैच की दोनों पारियों में सस्ते में ही आउट हो गए थे। उन्होंने पहली पारी में 2 और दूसरी पारी में 15 रन बनाये थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...