Create
Notifications

Hindi Cricket News - क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए जाने के बाद उस्मान ख्वाजा का बड़ा बयान

उस्मान ख्वाजा
उस्मान ख्वाजा
SENIOR ANALYST
Modified 03 May 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने हाल ही में अपनी नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में उन्होंने दो दिग्गज खिलाड़ियों उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श को शामिल नहीं किया था। कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर किए जाने के कारण उस्मान ख्वाजा काफी निराश हैं और उन्होंने बड़ा बयान दिया है। ख्वाजा ने कहा है कि उन्हें अभी भी लगता है कि वो टॉप-6 बल्लेबाजों में से हूं।

फॉक्स स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू में उस्मान ख्वाजा ने कहा कि उन्हें अभी भी लगता है कि वो टीम में वापसी कर सकते हैं। बिना किसी अंहकार मुझे अभी भी लगता है कि मैं ऑस्ट्रेलिया के टॉप 6 बल्लेबाजों में से एक हूं। इसके बाद ख्वाजा ने स्पिनरों के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी को लेकर हुई आलोचना का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं स्पिन गेंदबाजी काफी शानदार तरीके से खेलता हूं। स्टीव स्मिथ के अलावा जो काफी बेहतरीन प्लेयर हैं, मैं भी जबरदस्त तरीके से स्पिनरों को खेलता हूं।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का किया ऐलान, दो प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

आपको बता दें कि उस्मान ख्वाजा को पिछले साल एशेज सीरीज के दौरान टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया गया था, वहीं शॉन मार्श ने अपना आखिरी वनडे मैच 2019 में ही खेला था। वो 2019 के मध्य से ही टीम से बाहर चल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान जारी कर कहा था कि कुछ खिलाड़ियों को इस लिस्ट में जगह नहीं मिली है, लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं है कि आप ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल नहीं सकते हैं, या फिर आपको टीम में चुना नहीं जाएगा। ट्रेवर होन्स ने कहा था कि हमें लगता है कि इस लिस्ट में जितने भी खिलाड़ी शामिल किए गए हैं, वो इसके हकदार हैं। उनके पिछले 12 महीने के प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जगह दी गई है। इसके अलावा इस बात का भी ख्याल रखा गया है कि अगले 12 महीने में वे क्या कर सकते हैं।

Published 03 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now