AUS vs WI: मिचेल स्टार्क की बेहतरीन गेंद पर जेसन होल्डर का स्टम्प उड़ा, देखिए वीडियो 

Ankit
Australia v West Indies - Second Test: Day 4
Australia v West Indies - Second Test: Day 4

एडिलेड ओवल में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) को 419 रनों से हरा लिया। इस मैच की दोनों पारियों में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने जेसन होल्डर (Jason Holder) का विकेट हासिल किया।

पहली पारी में होल्डर खाता भी नहीं खोल सके और होल्डर की गेंद पर एलेक्स कैरी को कैच दे बैठे। वहीं दूसरी पारी में स्टार्क ने शानदार गेंद पर होल्डर को बोल्ड कर दिया। उनकी यह गेंद इतनी उम्दा रही कि डिफेंस करने का प्रयास करने वाले होल्डर के पास इसका कोई जवाब नहीं था। दरअसल, वेस्टइंडीज की पारी के 29वें ओवर में यह शानदार गेंद देखने को मिली। अपने उस ओवर की पहली गेंद स्टार्क ने तेज इनस्विंगर फेंकी, जो होल्डर के ऑफ स्टम्प को हवा में ले उड़ी। उनकी इस बेहतरीन गेंद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पहली पारी में 0 पर आउट होने वाले होल्डर ने दूसरी पारी में 11 रन बनाए। दूसरी तरफ स्टार्क ने पहली पारी में दो विकेट (2/48) और दूसरी पारी में तीन विकेट (3/29) झटके।

एडिलेड टेस्ट में बड़ी जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने दो मैचों की सीरीज को क्लीन स्वीप किया है। अगर दूसरे मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी मार्नस लैबुशेन (163) और ट्रैविस हेड (175) के शतकों की मदद से 511/7 के स्कोर पर घोषित की। जवाब में कैरेबियाई टीम 214 पर ही सिमट गई।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 199/6 के स्कोर पर घोषित करके वेस्टइंडीज के सामने बड़ा लक्ष्य रखा। जवाब में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने निराश किया और पूरी टीम महज 40.5 ओवरों में 77 के स्कोर पर सिमट गई। वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने इतना खराब प्रदर्शन किया कि दोनों पारियों में एक भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका।

Quick Links

App download animated image Get the free App now