Create
Notifications

क्रिकेट न्यूज: वर्ल्ड कप टीम में चयन होना सपने के सच होने जैसा है - विजय शंकर

Enter caption
Richa Gupta
visit

भारत की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम में आगमन करने के तीन महीने बाद ही विजय शंकर ने विश्वकप के लिए टीम में अपनी जगह बना ली। तमिलनाडु के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के प्रदर्शन के अलावा उनकी किस्मत ने भी उनका भरपूर साथ दिया। अब वह 30 जून से इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप के लिए बेहद उत्साहित हैं। विजय का कहना है कि अब मेरा सपना सच हो गया है। मैंने आईपीएल की सनराइजर्स हैदराबाद टीम में साथी खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार के साथ क्रिकेट के इस महासमर का दबाव झेलने की कला सीखनी शुरू कर दी है।

विजय शंकर विश्वकप की टीम में चुने जाने को अपना सपना साकार होने जैसा मान रहे हैं। उन्होंने कहा, " मैं भारतीय विश्वकप टीम का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह मेरे लिए किसी सपने के साकार होने जैसा है। इस वक्त आईपीएल की मेरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद में भी कुछ खिलाड़ी विश्वकप विजेता टीम के हैं। मैंने उनसे बात की कि विश्वकप में खेलना कैसा लगता है। साथ ही यह भी जाना कि विश्वकप जीतने का अहसास क्या होता है। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। मैंने उनसे यह जाना कि विश्वकप के दबाव को किस तरह से हैंडल किया जा सकता है। मुझे भरोसा है कि चनयकर्ताओं को मैं अपने प्रदर्शन से निराश नहीं करूंगा।"

उधर, विजयशंकर के चयन को लेकर प्रसाद ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद हमने मध्य क्रम में कई खिलाड़ियों को अवसर दिए हैं। इनमें दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। पर विजय शंकर उनमें मुझे सबसे सटीक लगे। उन्हें चुनने की एक और वजह है कि वह बल्लेबाज होने के साथ अच्छे गेंदबाज भी हैं। अगर इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे पक्ष में रहती हैं तो वह गेंदबाजी में भी अहम भूमिका निभा सकते हैं। वह अच्छे गेंदबाज हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now