Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

एबी डीविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगे विराट कोहली, 2016 में ग्रीन जर्सी में हुए मैच के बारे भी करेंगे बात 

  • आज शाम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दोनों दिग्गज आएंगे लाइव
  • विराट कोहली ने कहा कि 2016 के खास सीजन और ग्रीन जर्सी में हुए मैच के बारे में भी बात करेंगे
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 24 Apr 2020, 09:20 IST
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स
विराट कोहली और एबी डीविलियर्स

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऐलान किया है कि वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अपने साथी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के साथ आज इंस्टाग्राम पर शाम 6:30 बजे लाइव आएंगे। कोहली ने यह भी साफ किया कि लाइव चैट के दौरान सभी के लिए 2016 में ग्रीन जर्सी में हुए मैच से एक बड़े सरप्राइज के बारे में भी बताएंगे।

विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा,

"मैं अपने दोस्त एबी डीविलियर्स के साथ इंस्टाग्राम पर शाम 6:30 बजे लाइव आऊंगा। हम इस बारे में बात करेंगे कि इस मुश्किल समय में किस तरह खुद को पॉजिटिव रखें। इसके अलावा हम 2016 सीजन और ग्रीन जर्सी में हुए खास मैच के बारे में भी बात करेंगे। साथ ही में उस मैच से जुड़े बड़े सरप्राइज का खुलासा भी करेंगे। हमारे साथ जुड़िए।"

आपको बता दें कि 2016 का सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए काफी खास रहा था और उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था। खुद कप्तान कोहली ने उस सीजन में 4 शतक लगाए थे। कोहली ने जिस ग्रीन जर्सी में हुए मुकाबले के बारे में बात की है, वो मैच एबी डीविलियर्स और विराट कोहली दोनों के लिए खास रहा था।

यह भी पढ़ें: मेरे हिसाब से महेंद्र सिंह धोनी भारत के लिए आखिरी मैच खेल चुके हैं-हरभजन सिंह

दरअसल गुजरात लायंस के खिलाफ हुए मैच में विराट कोहली (55 गेंदों में 109 रन) और एबी डीविलियर्स (52 गेंदों में 129* रन) दोनों ने ही उस मैच में शतक जड़ा था। इन दोनों की पारियों की बदौलत ही आरसीबी ने 248-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया था। निश्चित ही फैंस इंतजार कर रहे होंगे जब वो अपने दोनों पसंदीदा खिलाड़ियों एक साथ लाइव आएंगे। देखना दिलचस्प रहेगा कि दोनों क्या-क्या बात करते हैं।

कोरोनावायरस के कारण इस समय लगभग विश्वभर में ही लॉकडाउन हो रखा है और हर कोई अपने घर पर ही है। इसी वजह से आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसी वजह से खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो रखे हैं।

Published 24 Apr 2020, 09:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit