Create
Notifications

विराट कोहली का नंबर चार पर बल्लेबाजी करना सही नहीं है, दिग्गज ने दिया बयान

विराट कोहली
विराट कोहली
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली (Virat Kohli) की नाबाद 77 रनों की पारी की काफी तारीफ की है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि विराट कोहली को नंबर चार पर नहीं खेलना चाहिए और तीन नंबर की पोजिशन ही उनके लिए सही है।

भारतीय बल्लेबाजी क्रम में लगातार बदलाव से आकाश चोपड़ा खुश नहीं हैं उनका मानना है कि इतने बदलाव लगातार नहीं होने चाहिए। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "अगर आप कप्तान हैं और जबरदस्त फॉर्म में हैं तो नंबर तीन आपके लिए सबसे सही पोजिशन है। आप नंबर चार पर बैटिंग कर रहे हैं और निश्चित तौर पर ये समस्या आपने अपने लिए खुद खड़ी की है। इशान किशन ने एक मुकाबले में ओपनिंग की और दूसरे में उनको नंबर तीन पर खिलाया गया। मजबूरन विराट कोहली को नंबर चार पर आना पड़ा जो उनके लिए सही पोजिशन नहीं है। भारतीय बैटिंग ऑर्डर में इस वक्त काफी ज्यादा बदलाव हो रहा है।"

ये भी पढ़ें: जोस बटलर की धुआंधार पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज ने रोहित शर्मा से की तुलना

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "बेहतरीन फॉर्म में चल रहे श्रेयस नंबर चार या पांच पर बैटिंग कर रहे हैं। वहीं तीसरे मुकाबले में वो छठे नंबर पर आए और सातवें नंबर पर हार्दिक पांड्या आए। भारतीय टीम के लिए ये बड़ी समस्या है जिसका हल निकाला जाना चाहिए।"

विराट कोहली ने तीसरे टी20 में जबरदस्त अर्धशतक लगाया

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टी20 मुकाबले में 77 रनों की जबरदस्त नाबाद पारी खेली। एक छोर से भारतीय टीम के विकेट लगातार गिरते रहे लेकिन दूसरे छोर से किंग कोहली डटे रहे। इसके बाद आखिर के ओवरों में उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाजी की वो वाकई लाजवाब थी।

ये भी पढ़ें: मयंक अग्रवाल ने जसप्रीत बुमराह की शादी पर संजना गणेशन की जगह संजय बांगर को किया टैग


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...