विराट कोहली की इस वीडियो में दिखी उनकी शानदार फिटनेस, चहल को भी दिया चैलेंज

Photo- virat kohli instagram account
Photo- virat kohli instagram account

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। अपनी फिटनेस से लगातार वो अपने फैंस का दिल जीतते रहते हैं और साथ ही नए फिटनेस गोल्स सेट करते रहते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर भी उन्हें कई तरह के फिटनेस चैलेंज करते हुए नजर आते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर इंस्टाग्राम में विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

विराट कोहली ने हैशटैग आईओक्यूक्यू के तहत एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली अपनी फिटनेस का जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को देखकर ही पता चलता है कि मैदान पर भले ही विराट का बल्ला अभी थोड़ा धीमा चल रहा हो लेकिन उनकी फिटनेस में जरा सी भी कमी नहीं आई है।

युजवेंद्र चहल को किया नॉमिनेट

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा है कि क्या आप #IQOO चैलेंज के लिए तैयार हैं। यह इस चैलैंज का मेरा वर्जन है। क्या आप इससे बेहतर कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस चैलेंज के लिए मिलिंद सोमान और युजवेंद्र चहल को नॉमिनेट किया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: एंडी फ्लावर को किंग्स XI पंजाब का सहायक कोच बनाया गया

चहल और सोमान ने भी शेयर किया वीडियो

इस चैलेंज में नॉमिनेट होने के बाद मिलिंद सोमान और युजवेंद्र चहल दोनों ने भी #IQOO चैलेंज का वीडियो शेयर किया है और उसके कैप्शन में विराट कोहली को टैग किया है। उसकी वीडियो भी आप नीचे देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा चैलेंज

बता दें, सोशल मीडिया पर इस समय यह चैलेंज ट्रेंड कर रहा है। इस चैलेंज में लोग हैशटैग गेट योर क्वेस्ट ऑन के साथ अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं और साथ ही iQOOIND को टैग कर रहे हैं। अपनी वीडियो पोस्ट करने के साथ ही लोग अपने फ्रैंड्स को नॉमिनेट भी कर रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now