विराट कोहली इस मैच में 120 रन बनाते...KKR के खिलाफ मैच में आरसीबी की बड़ी गलती का दिग्गज ने किया जिक्र

विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में मिली हार को लेकर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में अकेले ही संघर्ष किया लेकिन उन्हें बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। गावस्कर के मुताबिक अगर कोहली को दूसरे छोर से सपोर्ट मिला होता तो फिर वो 120 रन इस मैच में बना देते लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

विराट कोहली ने केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 59 गेंद पर 4 चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 83 रनों की पारी खेली। वो ओपन करने के लिए आए और आखिर तक टिके रहे। वहीं बाकी बल्लेबाजों की बात करें तो कैमरन ग्रीन ने 21 गेंद पर 33 रन बनाए। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 19 गेंद पर 28 और दिनेश कार्तिक ने 8 गेंद पर 20 रन बनाए। फाफ डू प्लेसी, रजत पाटीदार और अनुज रावत जैसे खिलाड़ी फ्लॉप रहे।

विराट कोहली को दूसरे छोर से सपोर्ट नहीं मिला - सुनील गावस्कर

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने आरसीबी की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा,

आप मुझे बताइए विराट कोहली अकेले क्या करेंगे। किसी ना किसी को उनका साथ देना चाहिए। अगर उन्हें किसी ने सपोर्ट किया होता तो फिर वो 83 की बजाय 120 रन इस मुकाबले में बनाते। ये टीम गेम है और अकेले खिलाड़ी के बस की बात नहीं होती है। उन्हें किसी भी बल्लेबाज का सपोर्ट आज नहीं मिला।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 का 10वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। केकेआर ने चिन्नास्वामी में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी को एकतरफा 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेली। जवाब में केकेआर ने इस टार्गेट को 16.5 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता