आईपीएल 2020: विराट कोहली ने कहा बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होना चाहिए

Nitesh
विराट कोहली
विराट कोहली

आईपीएल 2020 के लिए सभी टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं और इस वक्त होम आइसोलेशन में हैं। पूरे आईपीएल के दौरान सभी टीमों बायो-सिक्योर बबल में रहेंगी और हर प्लेयर को काफी सावधानी बरतना होगा। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी बायो सिक्योर बबल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सबको इसका सख्ती से पालन करना चाहिए और एक भी गलती पूरे टूर्नामेंट को खराब कर सकती है।

दुबई पहुंचने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने वर्चुअल कॉल ग्रुप के जरिए एक मीटिंग ली। आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन, हेड कोच साइमन कैटिच और कप्तान विराट कोहली ने इस मीटिंग को हेड किया और खिलाड़ियों से बात की।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में 6 अलग-अलग टीमों के लिए खेलने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी

विराट कोहली ने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल का पालन करने पर दिया जोर

मीटिंग के दौरान कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यूएई को कोरोना मुक्त रखने के लिए अभी तक आईपीएल की सभी टीमों ने बेहतरीन काम किया है। सबने दिए गए गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन किया है। कोहली ने आगे कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान इसी तरह से हमें बायो सिक्योर बबल का पालन करना होगा और जरा सी भी लापरवाही पूरे टूर्नामेंट को खराब कर सकती है।

विराट कोहली ने कहा " हमने अभी तक वैसा ही किया है जैसा हमसे कहा गया था। मैं चाहता हूं कि सब लोग मिलकर बायो-सिक्योर बबल का पालन करें। इसको लेकर कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए क्योंकि मेरे हिसाब से एक भी गलती पूरे आईपीएल को खराब कर सकती है और हममें से कोई नहीं चाहता है कि ऐसा हो।"

विराट कोहली ने आगे कहा "टूर्नामेंट के दौरान एक समय ऐसा भी आएगा जब हम किसी भी प्लेयर को खोने की स्थिति में नहीं होंगे। अगर ऐसा होता है तो फिर ना केवल उस प्लेयर का हमें नुकसान होगा बल्कि पूरा सिस्ट और पूरे कल्चर पर भी उसका प्रभाव पड़ेगा।"

ये भी पढ़ें: कृष्णप्पा गौतम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में कर्नाटक के 5 खिलाड़ियों के होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now