IPL 2023 : यशस्वी जायसवाल की तारीफ़ करते हुए विराट कोहली ने कर दी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी 

Neeraj
अपनी गलती की वजह से विराट कोहली हो रहे हैं ट्रोल
अपनी गलती की वजह से विराट कोहली हो रहे हैं ट्रोल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 56वें मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपनी आतिशी पारी के दम पर मेगा लीग के इतिहास के कई रिकॉर्ड ध्वस्त किये। कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR vs RR) के विरुद्ध खेली गई उनकी इस पारी का हर कोई मुरीद हो गया और उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा था। सभी दिग्गजों ने सोशल मीडिया के जरिये यशस्वी की जमकर तारीफ की तारीफ और इस मामले में विराट कोहली (Virat Kohli) भी पीछे नहीं रहे।

कोहली ने इंस्टा पर स्टोरी डालकर यशस्वी जायसवाल की तारीफ की, लेकिन कुछ ही मिनटों में डिलीट कर दी और सोशल मीडिया पर यह बात आग की तरफ फैल गई। इसके बाद सभी के मन में यही सवाल आया कि आखिरी कोहली ने ऐसा क्यों किया?

दरअसल, जब यशस्वी केकेआर के गेंदबाजों पर कहर बरपा रहे थे तो कोहली भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाए। कोहली ने यशस्वी की तारीफ में इंस्टा पर स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने लिखा, बहुत खूब, हाल फिलहाल में देखी अब तक सबसे अच्छी बैटिंग। क्या टैलेंट है यशस्वी जायसवाल। दाएं हाथ के बल्लेबाज कोहली ने इंस्टा स्टोरी लगाई, लेकिन कुछ ही मिनटों बाद डिलीट कर दी और फिर कुछ समय बाद यही बात लिखकर दोबारा फोटो शेयर की। हालाँकि, इस बार उनकी पोस्ट में कुछ बदलाव था।

बता दें कि विराट ने मैच के दौरान का एक स्क्रीनशॉट स्टोरी में लगाया था जिसमें यशस्वी की तस्वीर थी। इस तस्वीर में जियो सिनेमा का लोगो था, लेकिन जब उन्होंने दोबारा पोस्ट शेयर की तो उसमें जियो सिनेमा के लोगो को क्रॉप करके हटा दिया गया था। आरसीबी के पूर्व कप्तान कोहली ने जैसे ही स्टोरी डिलीट करके फिर से शेयर की तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि विराट शायद स्टोरी शेयर करने से पहले भूल गए थे कि वह स्टार स्पोर्ट्स के ब्रांड एम्बेसडर हैं।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कोलकाता के खिलाफ 47 गेंदों में नाबाद 98 रनों की पारी की खेली, जिसमें 13 चौके और पांच छक्के शामिल रहे। इस मुकाबले में राजस्थान ने कोलकाता को 9 विकेट से मात दी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now