Create
Notifications

विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद के जबड़े से जीत छीनने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 14 Apr 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ चेन्नई में कम स्कोर के बाद भी मैच जीतकर आरसीबी ने चौंकाने वाला कार्य किया है। 149 रन के मामूली स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 2 विकेट पर 96 रन बना चुकी थी लेकिन यहाँ से मैच में पासा पलटा और आरसीबी (RCB) ने बाजी मारते हुए 6 रन से विजय हासिल कर इस सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इसके बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ अहम बातें कही और योजनाओं का निष्पादन बेहतर होने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

विराट कोहली ने कहा कि मुझे मेरी टीम पर गर्व है। इन परिस्थितियों में हम कभी मैच से बाहर ही नहीं थे। बीच के ओवरों में अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्पों ने प्रभाव डाला। मैंने साथियों से यही कहा कि इस बात को मत के बारे में मत सोचना कि हमने 149 रन बनाने के लिए संघर्ष किया। अगर यह हमारे लिए मुश्किल था तो उनके लिए भी मुश्किल रहेगा। दबाव में हमारी योजनाओं का निष्पादन एकदम बेहतर था। पुरानी गेंद के साथ मैच मुश्किल होता जा रहा था। मुझे लगता है कि हमारे लिए मैक्सवेल की पारी ने अंतर पैदा किया।

विराट कोहली का पूरा बयान

कोहली ने यह भी कहा कि ईमानदारी से कहूँ तो इन जीत के बाद भी हम ज्यादा उत्साहित नहीं हैं। हमारे पास योजनाएं हैं। हमने हर्षल को दिल्ली से ट्रेड किया और एक ख़ास भूमिका दी और वह हमारे लिए शानदार कार्य कर रहे हैं।

पहले बल्लेबाजी करने के बाद जब आरसीबी का स्कोर कम रहा उस समय लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मैच जीतेगी। डेविड वॉर्नर के क्रीज पर रहते ऐसा ही लग रहा था। वह अर्धशतक जड़ने में भी सफल रहे थे लेकिन उनके आउट होते ही आरसीबी ने सामूहिक रूप से धाकड़ प्रदर्शन किया और मैच जीत लिया।

Published 14 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now