Create

विराट कोहली ने बाबर आज़म के ट्वीट का दिया जवाब

विराट कोहली ने ट्विटर पर अपना जवाब दिया है
विराट कोहली ने ट्विटर पर अपना जवाब दिया है
reaction-emoji
निरंजन

हाल ही में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म में उनका समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था। बाबर आज़म ने कोहली को मजबूती से खड़े रहने की सलाह दी थी। वहीँ अब विराट कोहली ने भी बाबर आज़म के ट्वीट का जवाब दे दिया है।

विराट कोहली ने बाबर आज़म के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि धन्यवाद, चमकते और आगे बढ़ते रहो। मैं आपकी सफलता की कामना करता हूँ। गौरतलब है कि बाबर आज़म ने विराट कोहली के मुश्किल समय को लेकर कहा था कि यह समय भी निकल जाएगा। मजबूत रहो।

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद बाबर आज़म ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली का समर्थन किया था। दो दिन बाद अब कोहली ने अपना जवाब देते हुए बाबर आज़म को धन्यवाद कहा है।

@babarazam258 Thank you. Keep shining and rising. Wish you all the best 👏

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से विराट कोहली के बल्ले से उम्मीद के अनुरूप रन नहीं आए हैं और वह एक खराब दौर से गुज़र रहे हैं। ऐसा हर क्रिकेटर के साथ होता आया है। कोहली भी अपनी तरफ से पूरा प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अगले एक माह के लिए ब्रेक लेने का निर्णय लिया है। वह लंदन में ही अपने परिवार के साथ रहेंगे और खेल के मैदान से दूर रहेंगे। ताजा खबरों के अनुसार विराट कोहली की माँ भी उनके साथ ही रहेंगी। आगामी एशिया कम से वह वापस मैदान पर उतरेंगे। वेस्टइंडीज दौरे पर कोहली टीम के साथ नहीं हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...