Create
Notifications
Advertisement

विराट कोहली ने केन विलियमसन के साथ फोटो शेयर की

  • विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान के साथ की एक फोटो ट्वीट की है
  • कोहली ने बताया कि विलियमसन के साथ बातचीत करना काफी अच्छा लगता है
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 22 May 2020, 12:37 IST

विराट कोहली-केन विलियमसन
विराट कोहली-केन विलियमसन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। विराट कोहली ने अपने ट्वीट में केन विलियसमन को एक अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि उनके साथ बातचीत करना काफी अच्छा लगता है। गौरतलब है कि कोरोनावायरस के कारण पिछले कुछ समय से क्रिकेट बंद है और विराट कोहली ज्यादातर सोशल मीडिया पर ही दिख रहे हैं।

विराट कोहली ने जो तस्वीर डाली है, वो भारत के हालिया न्यूजीलैंड दौरे के दौरान खेली गई टेस्ट सीरीज की है। भारत ने उस दौरे में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के अलावा तीन मैचों की वनडे एवं पांच मैचों की टी20 सीरीज भी खेली थी। टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने 5-0 से एकतरफा जीत हासिल की थी, लेकिन वनडे एवं टेस्ट सीरीज में उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें - विराट कोहली बने डायनासोर, अनुष्का शर्मा का जबरदस्त कमेंट

विराट कोहली ने पहले भी केन विलियमसन की तारीफ की थी

विराट कोहली और केन विलियमसन के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है और साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड-भारत पांचवें टी20 के दौरान दोनों कप्तानों को बाउंड्री के पास बैठकर बातचीत करते हुए भी देखा गया था। उसी सीरीज के दौरान कोहली ने विलियमसन की काफी तारीफ की थी। कोहली ने कहा था कि उनकी और विलियमसन की सोच एक जैसी ही है। उन्होंने यह भी कहा था कि न्यूजीलैंड क्रिकेट की कमान काफी सही हाथों में है। इसके अलावा कोहली ने विलियमसन को शुभकामनाएं भी दी थी।

पिछले साल केन विलियमसन की कप्तानी में ही न्यूजीलैंड की टीम ने वर्ल्ड कप में फाइनल में जगह बनाई थी, जहाँ रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड ने उन्हें हराया था। सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को ही हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

विराट कोहली के ट्वीट पर फैंस में अपनी कुछ प्रतिक्रियाएं भी दी है -


Advertisement


Published 22 May 2020, 12:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit