Create

"विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तानी छोड़ने का ऐलान करके बड़ी गलती कर दी"

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर ने विराट कोहली (Virat Kohli) के अपनी कप्तानी छोड़ने का ऐलान करने के टाइमिंग को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले ही कप्तानी छोड़ने का ऐलान करके बड़ी गलती कर दी। उन्हें ये फैसला टी20 वर्ल्ड कप के बाद करना चाहिए था।

विराट कोहली ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। वहीं पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस भी काफी खराब रहा। देखने वाली बात होगी कि भारत का अगला कप्तान किसे बनाया जाता है।

विराट कोहली को वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ने का ऐलान करना चाहिए था - मोंटी पनेसर

पनेसर के मुताबिक कोहली के इस ऐलान के बाद कई भारतीय खिलाड़ियों के अंदर कप्तान बनने की महत्वाकांक्षा जाग गई और वो खुद कप्तान बनना चाहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा "मैं यहां पर विराट कोहली को दोष नहीं दूंगा। कुछ प्लेयर ऐसे हैं जो उनकी जगह कप्तान बनना चाहते हैं। विराट ने टूर्नामेंट से पहले ही कप्तानी छोड़ने का ऐलान करके बड़ी गलती कर दी। उन्हें पहले वर्ल्ड कप खेल लेना चाहिए था और उसके बाद कुछ भी रिजल्ट हो तब कप्तानी छोड़ने का ऐलान करना चाहिए था। अगर विराट कोहली ऐसा करते तो फिर चीजें अलग हो सकती थीं। रोहित शर्मा, ऋषभ और के एल राहुल अब खुद कप्तान बनने के बारे में सोच रहे होंगे।"

पनेसर ने आगे कहा "ये खिलाड़ी अब अपने गेम पर फोकस नहीं कर रहे होंगे बल्कि कप्तानी के बारे में सोच रहे होंगे। इसलिए विराट कोहली को पहले इसका ऐलान नहीं करना चाहिए था क्योंकि इस टीम में कई सारे लीडर हैं।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...