Create
Notifications

विराट कोहली ने आउट होने के बाद गुस्से में फेंकी कुर्सी, आप भी इस वीडियो को देखें 

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 14 Apr 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेहतर शुरुआत की थी और क्रीज पर टिक भी गए थे लेकिन जेसन होल्डर की गेंद पर 33 रन बनाकर आउट होने के बाद वह निराश नजर आए। निराशा का आलम यह था कि ड्रेसिंग रूम में जाते समय उन्होंने कुर्सी को बल्ले से धक्का मारकर गिरा दिया। कोहली नारान नजर आए।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है जहाँ कोहली डगआउट में रखी कुर्सी को बल का प्रयोग करते हुए नीचे फेंक रहे हैं। कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी इस वीडियो के बाद सामने आई है। बेहतर शुरुआत के बाद कोहली आउट होने के कारण हताश और निराशा के अलावा गुस्से में भी नजर आ रहे थे।

जेसन होल्डर ने किया था विराट कोहली को आउट

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज जेसन होल्डर ने विराट कोहली को आउट किया था। एक शॉर्ट गेंद को पुल करते हुए विराट कोहली स्क्वेयर लेग सीमा रेखा पर विजय शंकर के हाथों कैच हो गए थे। उ समय वह 33 रन बनाकर खेल रहे थे और 29 गेंदों की यह पारी इस कैच के साथ ही समाप्त हो गई। कोहली की योजना अंत तक टिककर खेलने की थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद वह गुस्से में नजर आए जो कुर्सी पर निकला।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में आरसीबी की बल्लेबाजी खास नहीं रही और टीम 8 विकेट पर 149 रन ही बना पाई। ग्लेन मैक्सवेल एकलौते ऐसे बल्लेबाज थे जिनके बल्ले से 59 रन आए। उनके बाद विराट कोहली 33 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। हैदराबाद के लिए जेसन होल्डर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट चटकाए। उनके अलावा राशिद खान ने भी षड्नर गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Published 14 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now