यह जीत जितनी मेरी उतनी तुम्हारी है, तुमसे जाना मै क्या हूं... विराट ने अनुष्का के लिए लिखा खास नोट

VIRUSKA
Photo Courtesy - Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli wrote a special note for wife Anushka: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका की टीम को हराकर टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया। मैच काफी दिलचस्प रहा। पहले तो जीत मुश्किल लग रही थी। लेकिन आखिरी में जो हुआ उसे देख खुशी की ठिकाना ना रहा। भारतीय टीम की जीत हुई और वर्ल्ड कप भारत को मिला।

इस खुशी के मौके पर हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। जीत के तुरंत बाद क्रिकेटर के परिजनों ने वीडियों कॉल और कॉल कर बधाई दी। अनुष्का ने भी अपने पति विराट को वीडियो कॉल कर जीत की बधाई दी। वहीं विराट ने इस जीत का श्रेय अनुष्का को दिया। विराट कहते हैं कि मै जो भी जैसा कर रहा हूं। उसमें अनुष्का का बहुत सहयोग है। उनके सहयोग के बिना मेरे लिए करना संभव नहीं है।

विराट ने पोस्ट कर अनुष्का को दिया जीत का श्रेय

विराट और अनुष्का की बॉडिंग किसी से छिपी नहीं है। विराट और अनुष्का अक्सर एक दूसरे के लिए पोस्ट करते रहते हैं। दोनों ही एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं। वहीं मैच की जीत के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि तुम्हारे (अनुष्का) प्यार के बिना कुछ भी करना मेरे लिए संभव नही है।

तुमने मुझे हमेशा बताया कि मै क्या हूं। तुमने मुझे जमीन से जोड़े रखा। मै इस बात के लिए तुम्हारा हमेशा आभारी रहूंगा। तुमने पूरी ईमानदारी से बताया कि मै असल में कैसा हूं। मै क्या कर सकता हूं और क्या नहीं। आगे उन्होंने लिखा कि यह जीत जितनी मेरी है उतनी तुम्हारी भी है। यह हमारी जीत है थैंक्यू अनुष्का...

अनुष्का ने विराट को किया वीडियो कॉल

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के प्यार और बॉन्डिग का साक्षी मैच का मैदान भी बन चुका है। जब भी मैच खत्म होता है तो अनुष्का पति विराट को वीडियो कॉल करती है। ऐसे में जब टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप जीता तो अनुष्का ने तुरंत विराट कोहली को वीडियो कॉल किया। अनुष्का ने जीत की बधाई दी। और मानों तो ऐसा लग रहा था वीडियो कॉल पर विराट के बेटा और बेटी अपने पापा को जीत की बधाई दे रहे हों। कॉल के दौरान विराट की खुशी देखने लायक थी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now