'वड़ा पाव' वाले ट्वीट को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी सफाई, बोले- " रोहित फैंस ठंडा हो लो"

वीरेंदर सहवाग का ट्वीट रोहित शर्मा के फैंस को पसंद नहीं आया
वीरेंदर सहवाग का ट्वीट रोहित शर्मा के फैंस को पसंद नहीं आया

बुधवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ पैट कमिंस की तूफानी पारी की मदद से केकेआर (KKR) की जीत के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आईं और इन्हीं में एक प्रतिक्रिया पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) की भी आई। अपने मजाकिया ट्वीट के लिए लोकप्रिय सहवाग ने अपने ट्वीट में 'वड़ा पाव' शब्द का इस्तेमाल किया और इसके बाद उन्हें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा।

इस मुकाबले में एक समय मुंबई इंडियंस ने केकेआर के 101 के स्कोर पर पांच विकेट चटका लिए थे और जीत की तरफ बढ़ रही थी लेकिन यहां से पैट कमिंस ने आईपीएल इतिहास का संयुक्त रूप से सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया और अपनी टीम को जीत दिला दी।

कमिंस की 15 गेंदों में नाबाद 56 रन की पारी को लेकर सहवाग ने ट्वीट किया और मुंबई की एक लोकप्रिय डिश वड़ा पाव का जिक्र करते हुए लिखा कि मुंह से वड़ा पाव छीन लिया।

पूर्व विस्फोटक ओपनर ने अपने ट्वीट में लिखा,

मुंह से निवाला छीन लिया, सॉरी वड़ा पाव छीन लिया। पैट कमिंस, क्लीन हिटिंग के सबसे जबरदस्त प्रदर्शनों में से एक, 15 गेंदों में 56, जीरा बाटी

हालांकि रोहित शर्मा के प्रशंसकों को यह ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्हें लगा कि दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा को वड़ा पाव कह रहा। इसके बाद उनके ट्वीट के नीचे मुंबई इंडियंस और रोहित के फैंस ने लगातार ट्वीट कर गुस्सा जाहिर किया।

सहवाग ने अपने ट्वीट को लेकर दी सफाई

फैंस के गुस्से को देख सहवाग ने अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी और स्पष्ट किया कि वड़ा पाव शब्द का इस्तेमाल रोहित के लिए नहीं बल्कि मुंबई के लिए किया है, जो वड़ा पाव के लिए लोकप्रिय है।

सहवाग ने लिखा,

वड़ा पाव का संदर्भ मुंबई के लिए है, एक शहर जो वड़ा पाव पर पनपता है। रोहित फैंस ठंडा लो, मैं आप लोगों की तुलना में उनकी बल्लेबाजी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

आपको बता दें कि पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 5 विकेट से हराते हुए जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 161/4 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर एक समय 101/5 के स्कोर पर थी लेकिन यहाँ से पैट कमिंस की 15 गेंदों में 56 रन की तूफानी पारी की बदौलत 16 ओवर में ही 162/5 का स्कोर बनाकर जीत दर्ज कर ली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now