Create

देवदत्त पडिक्कल को आरसीबी के खिलाफ रन बनाना चाहिए, पूर्व दिग्गज ओपनर ने बताई बड़ी वजह

देवदत्त पडिक्कल (Photo Credit - IPLT20)
देवदत्त पडिक्कल (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पडिक्कल को आरसीबी (RCB) के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में रन जरूर बनाना चाहिए। उन्होंने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है। सहवाग के मुताबिक देवदत्त पडिक्कल आरसीबी के गेंदबाजों का सामना कई साल नेट्स में कर चुके हैं और वो उनके गेंदबाजों के बारे में काफी अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए वो इस मुकाबले में रन बना सकते हैं।

देवदत्त पडिक्कल की अगर बात करें तो उन्होंने अपना आईपीएल डेब्यू आरसीबी के लिए ही किया था। उन्होंने आरसीबी की तरफ से पहला सीजन खेलते हुए एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड भी जीता था। उन्होंने पांच अर्धशतक लगाते हुए 474 रन बनाए थे। हालांकि फ्रेंचाइजी ने इसके बावजूद उन्हें आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 7.75 करोड़ की रकम में खरीद लिया।

देवदत्त पडिक्कल आरसीबी के खिलाफ रन बना सकते हैं - वीरेंदर सहवाग

वीरेंदर सहवाग के मुताबिक देवदत्त पडिक्कल आरसीबी में रहते हुए मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल जैसे गेंदबाजों को नेट्स में खेल चुके हैं और इसका फायदा उन्हें मिल सकता है। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

देवदत्त पडिक्कल के ऊपर इस मैच में निगाहें होंगी। वो इस गेंदबाजी अटैक के खिलाफ नेट्स में लगभग 2-3 साल खेल चुके है और इसका फायदा उन्हें मिल सकता है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दोनों का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है और इसी वजह से ये मुकाबला काफी जबरदस्त हो सकता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...