Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने उस खिलाड़ी का नाम बताया जो भारत को पाकिस्तान के खिलाफ अकेले मैच जिता सकता है

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International
सावन गुप्ता
visit

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को पाकिस्तान के खिलाफ अकेले मैच जिताने की क्षमता रखता है। सहवाग के मुताबिक अगर ये प्लेयर चल गया तो अकेले दम पर मैच जिता देगा। वीरेंदर सहवाग ने यहां पर विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का जिक्र किया है जो अपनी धुआंधार पारियों के लिए जाने जाते हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला आज शाम 7 बजकर 30 मिनट से दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। दोनों ही टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

हार्दिक पांड्या के पास अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता है - वीरेंदर सहवाग

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान वीरेंदर सहवाग ने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या कुछ ओवर गेंदबाजी करते हैं तो फिर ये सोने पर सुहागा होगा। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या के अंदर अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता है। सहवाग ने कहा,

वो निश्चित तौर पर मेरी टीम में होंगे। जिस तरह के वो बल्लेबाज हैं, अगर उनका बल्ला चलता है तो फिर वो मैच को एकतरफा बना देंगे। उनके पास ये क्षमता है जो कई बार उन्होंने दिखाया है। अगर वो गेंदबाजी भी करते हैं तो फिर ये सोने पर सुहागा वाली बात होगी। आपको पांच गेंदबाजों के साथ जाना चाहिए और हार्दिक पांड्या या किसी और को टॉप ऑर्डर में से एक ओवर डालना चाहिए। ये मेरे लिए एक परफेक्ट टीम होगी। अगर पांड्या फॉर्म में नहीं हैं तो फिर आप किसी दूसरे बल्लेबाज को खिला सकते हैं लेकिन अगर वो अच्छे टच में हैं तो मैं सबसे पहले उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करूंगा।

Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now