Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने इंग्लैंड की बैटिंग धराशायी होने के बाद दी मजेदार प्रतिक्रिया

इंडिया vs इंग्लैंड
इंडिया vs इंग्लैंड
Nitesh

वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) मैदान में तो अपने चौके-छक्कों के लिए जाने जाते थे लेकिन अब ट्विटर पर भी वो काफी सक्रिय रहते हैं। अपने मजेदार और व्यंगात्मक ट्वीट्स की वजह से वो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के बाद भी उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया।

दरअसल इंग्लैंड को भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 317 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने जबरदस्त शुरुआत की। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने 15वें ओवर में ही पहले विकेट के लिए 135 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी की। इन दोनों की बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा था कि मेहमान टीम आसानी से ये मुकाबला जीत जाएगी। हालांकि पहला विकेट गिरने के बाद इंग्लैंड की पारी सिमटते देर नहीं लगी।

ये भी पढ़ें: 3 गेंदबाज जो जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स में उनकी जगह ले सकते हैं

135 पर पहला विकेट गिरने के बाद इंग्लिश टीम ने 176 के स्कोर तक पांच विकेट गंवा दिए और आखिर में उन्हें 66 रनों से हार का सामना करना पड़ा। तेजी से रन बनाने के चक्कर में बल्लेबाज आउट हो रहे और अचानक मैच का पासा पलट गया।

वीरेंदर सहवाग ने किया मजेदार ट्वीट

वीरेंदर सहवाग ने इंग्लिश टीम की बैटिंग के इस तरह धराशायी होने के बाद मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा " 135 रन बनाने तक इंग्लैंड की टीम जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही थी लेकिन इसके बाद लॉर्ड शार्दुल, प्रसिद्ध कृष्णा और भुवी ने आकर कुछ ऐसा किया"

इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है और अगला मैच जीतकर वो सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन को लग सकता है बड़ा झटका, IPL में खेलने को लेकर बड़ी खबर


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...