Create
Notifications

IPL 2020: वीरेंदर सहवाग ने राहुल तेवतिया को लेकर दिया बयान

वीरेंदर सहवाग
वीरेंदर सहवाग
निरंजन

पूर्व बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने राहुल तेवतिया की खूब तारीफ की है। वीरेंदर सहवाग ने 'वीरू की बैठक' नाम के शो में राहुल तेवतिया की प्रशंसा की है। वीरेंदर सहवाग ने उन्हें सूरमा बताया है। इससे पहले वीरेंदर सहवाग ने मजाकिया अंदाज में राहुल तेवतिया के लिए एक ट्वीट भी किया था।

गौरतलब है कि राहुल तेवतिया ने पंजाब के शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़े थे और राजस्थान की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 31 गेंद की पारी में सात छक्कों की मदद से 53 रन बनाए।

वीरेंदर सहवाग ने अनूठे अंदाज में तेवतिया की तारीफ करते हुए कहा, "फटा पोस्टर निकला हीरो, हीरो नहीं तेवतिया।" सहवाग ने आगे कहा, "दाल भाटी चूरमा, अपना तेवतिया सूरमा" . इसके बाद भी सहवाग ने 'वीरू की बैठक' में तेवतिया की जमकर तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: आईपीएल 2020: अंतिम 2 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

वीरेंदर सहवाग का मजाकिया अंदाज

इससे पहले सहवाग ने मजाकिये अंदाज में ट्वीट किया, 'तेवतिया में माता आ गई, क्या वापसी की है, क्रिकेट भी है ऐसा है और जिंदगी भी ऐसी ही है, पलभर में बदलती है।'

शारजाह में खेले गए आईपीएल के 9वें मुकाबले में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 223/2 का बड़ा स्कोर बनाया था। जवाब में राजस्थान ने जोस बटलर के रूप में सस्ते में अपना विकेट खो दिया। दूसरे विकेट के लिए कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन ने तेजी से 81 रनों की साझेदारी कर टीम की उम्मीदों को जीवित रखा। स्मिथ 50 रन बनाकर दूसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौट गए।

राजस्थान टीम प्रबंधन ने राहुल तेवतिया को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजकर सबको चौंका दिया। शुरुआत में तेवतिया अपनी फार्म से जूझते हुए नजर आ रहे थे और शुरुआती 19 गेंदों में सिर्फ 8 रन ही बना सके। ऐसे में राजस्थान का पासा उल्टा पड़ता हुआ नजर आ रहा था, लेकिन तेवतिया ने अपनी अंतिम 12 गेंदों में ताबड़तोड़ 45 रन जड़ दिए। राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में तेवतिया ने शेल्डन कॉट्रेल के खिलाफ 5 छक्के जड़कर मैच का पलड़ा अपनी ओर झुका लिया। राजस्थान ने 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। तेवतिया ने 31 गेंदों में 7 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...