भारत दौरे के लिए इंग्लैंड टीम के अपना शेफ लाने को लेकर वीरेंदर सहवाग ने लिए मजे, आईपीएल का किया जिक्र 

England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day Five
इंग्लैंड को 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर किया। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने कमाल का प्रदर्शन कर केपटाउन में पहली टेस्ट जीत दर्ज की। अब दक्षिण अफ्रीका का दौरा पूरा होने के बाद भारतीय टीम को अगले टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ना है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भारत में 25 जनवरी से होनी है। इस सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम को लेकर खबर आई कि वह इस दौरे पर खाना बनाने के लिए अपना शेफ भी साथ लेकर आएगी। इसको लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने मजे लिए हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सोशल मीडिया फैंस क्लब इंग्लैंड बार्मी आर्मी ने 5 जनवरी शुक्रवार को एक ट्वीट किया कि इंग्लैंड अपने साथ अपना एक शेफ लेकर भारत के दौरे पर जाएगी। इंग्लैंड टीम नहीं चाहती कि इस दौरे पर कोई भी खिलाड़ी बीमार हो। इंग्लैंड बार्मी आर्मी के इसी ट्वीट को साझा करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा, ‘ये जरूरत कुक के जाने के बाद पड़ी। आईपीएल में नहीं पड़ेगी।’ अपने इस मजाकिया ट्वीट के साथ सहवाग ने हंसने की इमोजी भी लगाई है।

वीरेंदर सहवाग ने अपने ट्वीट में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक का जिक्र किया है। उन्होंने अपने करियर में इंग्लैंड के लिए 161 टेस्ट मैच खेले। इस दौरान 33 शतक और 57 अर्धशतक की मदद से कुक ने 12472 रन बनाए। कुक ने साल 2018 में भारत के खिलाफ ओवल के मैदान पर अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला खेला था और अपनी अंतिम टेस्ट पारी में शतक जड़ा था।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इस सीरीज में कौन सी टीम किसपर भारी पड़ेगी यह देखना दिलचस्प होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar