Create
Notifications

वीरेंदर सहवाग ने हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी नहीं कराने के फैसले की आलोचना की

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से वनडे मैचों में गेंदबाजी नहीं कराए जाने के फैसले की आलोचना की है। दूसरे वनडे में गेंदबाजों के काफी महंगा साबित होने के बावजूद हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी नहीं कराई गई और वीरेंदर सहवाग इस फैसले से खुश नहीं हैं।

दूसरा मैच हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी नहीं करवाने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि हमें हार्दिक की बॉडी को मैनेज करने की जरूरत है। ये समझने की जरूरत है कि उनके स्किल का प्रयोग कहां किया जा सकता है। टी20 में उनसे गेंदबाजी कराई गई थी लेकिन वनडे में भी हमें उन्हें संभालना होगा। हमें इंग्लैंड में भी टेस्ट क्रिकेट खेलना है। इसलिए उन्हें फिट रखना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: स्टुअर्ट ब्रॉड ने दूसरे वनडे में इंग्लैंड की धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान सहवाग ने कोहली के इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात है तो फिर फील्डिंग करते हुए भी किसी खिलाड़ी को चोट लग सकती है। अगर पांड्या से 3-4 से ओवर गेंदबाजी कराई जाए तो फिर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।

सहवाग ने कहा "अगले कुछ महीने में भारतीय टीम कोई क्रिकेट नहीं खेल रही है। हमें केवल आईपीएल खेलना है। तो आप ये कह रहे हैं कि हम भले ही वनडे सीरीज हार जाएं लेकिन हार्दिक के वर्कलोड को मैनेज करना ज्यादा जरूरी है। अगर उनके वर्कलोड में 4-5 ओवर शामिल नहीं हैं तो ये गलत है। हर गेंदबाज का वर्कलोड मैनेज करने की कोशिश की जा रही है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हार्दिक एक भी ओवर ना करें। 50 ओवर फील्डिंग करने से भी थकावट हो सकता है।"

ये भी पढ़ें: जॉनी बेयरेस्टो ने दूसरे वनडे में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...