'वो किसी काम के नहीं हैं'...पंजाब किंग्स की एक और हार के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी पर भड़के वीरेंदर सहवाग

सैम करन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)
सैम करन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

Virender Sehwag on Sam Curran : आईपीएल 2024 (IPL) में पंजाब किंग्स का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है। वो कई मुकाबले इस सीजन हार चुके हैं। रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भी पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग भड़क गए हैं। उन्होंने सीधे तौर पर कप्तान सैम करन पर निशाना साधा है और कहा है कि वो किसी काम के नहीं हैं। वीरेंदर सहवाग के मुताबिक सैम करन मैच विनर खिलाड़ी नहीं हैं।

पंजाब किंग्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स की टीम पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस टार्गेट को 19.1 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पहले बैटिंग करने उतरी पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही। टॉप ऑर्डर में प्रभसिमरन सिंह ने 21 गेंद पर 35 रन बनाए और निचले क्रम में हरप्रीत बरार ने 12 गेंद पर 29 रनों की पारी खेली। इसके अलावा बाकी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाए। लियाम लिविंगस्टोन, रिली रोसो, जितेश शर्मा, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा जैसे खिलाड़ी फ्लॉप रहे।

सैम करन मैच विनर खिलाड़ी नहीं हैं - वीरेंदर सहवाग

वहीं सैम करन के परफॉर्मेंस की अगर बात करें तो उन्होंने बल्लेबाजी में 19 गेंद पर 20 रन बनाए और गेंदबाजी में 2 ओवरों में 18 रन देकर 1 विकेट लिए। हालांकि वीरेंदर सहवाग उनके परफॉर्मेंस से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं सैम करन को बैटिंग ऑलराउंडर के तौर पर या बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर अपनी टीम में नहीं रखुंगा। क्योंकि इस तरह के खिलाड़ी का कोई मतलब ही नहीं है। वो सिर्फ थोड़ी बहुत गेंदबाजी और थोड़ी बहुत बल्लेबाजी करते हैं, जिसके कोई मायने नहीं रह जाते हैं। आप या तो अपनी बैटिंग या फिर अपनी बॉलिंग से मैच जिताइए।

आपको बता दें कि शिखर धवन की इंजरी के बाद से ही सैम करन कप्तानी कर रहे हैं लेकिन टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। पंजाब किंग्स लगातार चार मुकाबले हार चुकी है और आईपीएल प्लेऑफ से बाहर होने की कगार पर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now