Create
Notifications

मोहम्मद आमिर के इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की संभावना पर वकार यूनिस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मोहम्मद आमिर
मोहम्मद आमिर
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की रिटायरमेंट से वापसी की संभावनाओं को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। वकार यूनिस ने कहा है कि अगर आमिर को संन्यास से वापस आना है तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करके दिखाना होगा क्योंकि ये पाकिस्तान टीम है कोई फ्रेंचाइज क्रिकेट नहीं है।

मोहम्मद आमिर ने पिछले साल दिसंबर में अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। उन्होंने अचानक संन्यास लेकर सबको चौंका दिया था। अपने संन्यास के लिए मोहम्मद आमिर ने टीम मैनेजमेंट को जिम्मेदार ठहराया था। वहीं हाल ही में ये खबरें आई थीं कि आमिर ने पीसीबी के चीफ एग्जीक्यूटिव वसीम खान से मुलाकात की है जिससे उनकी वापसी की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार की टीम ने शिखर धवन की टीम को हराया, देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ के बीच जबरदस्त साझेदारी

मोहम्मद आमिर को लेकर वकार यूनिस का पूरा बयान

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत में वकार यूनिस ने मोहम्मद आमिर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक जबरदस्त क्रिकेटर हैं। लेकिन अगर वो क्रिकेट खेलकर वापसी नहीं करना चाहते हैं और सेलेक्टर्स को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं तो फिर ये थोड़ा मुश्किल होगा। ये पाकिस्तान क्रिकेट है ना कि तुम्हारी या हमारी टीम है। अपने देश की तरफ से खेलने के लिए आपको सही चीजें करनी ही होंगी। सबको याद रखना चाहिए कि ये फ्रेंचाइज क्रिकेट नहीं है।

वकार यूनिस ने ये भी कहा कि उन्हें मोहम्मद आमिर और पीसीबी चीफ वसीम खान के बीच हुई मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने आगे कहा,

मुझे इस मीटिंग के बारे में कुछ भी नहीं पता है। वसीम खान क्रिकेट के हेड हैं और उन्हें किसी से भी मिलने का अधिकार है। वो वहां व्यक्तिगत तौर पर गए थे और हमें इस बारे में कुछ नहीं पता है।

ये भी पढ़ें: जेम्स एंडरसन ने रचा इतिहास, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 1000 विकेट लेने का कारनामा किया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...