Create
Notifications

जॉनी बेयरेस्टो पर भड़के वॉशिंगटन सुंदर, मैदान में हुई जमकर बहस

वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरेस्टो के बीच बहस हुई
वॉशिंगटन सुंदर और जॉनी बेयरेस्टो के बीच बहस हुई
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के बीच तीखी बहस देखने को मिली। अहमदाबाद में खेले गए पहले टी20 मुकाबले के दौरान बेयरेस्टो और सुंदर के बीच काफी बहस हुआ।

दरअसल कप्तान विराट कोहली ने काफी देर बाद वॉशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी पर लगाया। सुंदर पावरप्ले में अपनी बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनसे उस समय गेंदबाजी नहीं कराई गई। वहीं जब 12वें ओवर में कप्तान कोहली ने उनको गेंद सौंपी तो आते ही उन्होंने जेसन रॉय को पवेलियन भेज दिया।

जॉनी बेयरेस्टो से टकराने के बाद वॉशिंगटन सुंदर हुए गुस्सा

वहीं जब वो दोबारा गेंदबाजी के लिए आए तो डेविड मलान ने उनकी गेंद पर एक शॉट खेला। गेंद बल्ले पर लगकर हवा में तैर गई। वॉशिंगटन सुंदर कैच पकड़ने के लिए लपके लेकिन बीच में ही नॉन स्ट्राइक पर खड़े जॉनी बेयरेस्टो से टकरा गए और कैच नहीं ले पाए। वॉशिंगटन सुंदर को लगा बेयरेस्टो जानबूझकर उनसे टकरा गए और इसी बात वो काफा गुस्सा हो गए और उनके और बेयरेस्टो के बीच काफी बहस हो गई। इसके बाद अंपायरों ने आकर बीच-बचाव किया।

ये भी पढ़ें: दो बड़े बदलाव जो दूसरे टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

आपको बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 124 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया। जवाब में इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। इस हार के बाद भारतीय टीम पर काफी सवाल उठने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: एविन ल्युईस और शाई होप की जबरदस्त पारियों की बदौलत वेस्टइंडीज ने लगातार दूसरे वनडे में हासिल की जीत


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...