Create

वसीम अकरम ने शाहीन शाह अफरीदी को लेकर प्रमुख चीज पर जताई आपत्ति

Nitesh
शाहीन शाह अफरीदी
शाहीन शाह अफरीदी

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को लेकर पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के वर्कलोड को लेकर ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए। उन्हें रेस्ट दिए जाने की कोई जरूरत नहीं है। वसीम अकरम के मुताबिक पाकिस्तान को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के रोटेशन पॉलिसी को फॉलो करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वहां का कल्चर काफी अलग है।

जब शाहीन अफरीदी ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था तब काफी सवाल उठे थे। वसीम अकरम का मानना है कि अफरीदी को जितना ज्यादा हो सके उतनी बॉलिंग करनी चाहिए।

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से शाहीन शाह अफरीदी से खुद पूछा जाना चाहिए कि क्या उन्हें रेस्ट की जरूरत है ? हम दुनिया को देखकर चीजें नहीं कर सकते हैं कि अगर ऑस्ट्रेलिया अपने प्लेयर्स को रेस्ट दे रही है तो हमें भी ऐसा ही करना चाहिए। हमारा कल्चर काफी अलग है। हमारा माइंडसेट उनसे अलग है। मुझे लगता है कि अगर वो समझदारी से खेलें और लगातार बॉलिंग करें तो फिर कोई बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं हो रहा है। वो केवल तीनों फॉर्मेट्स में पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलियाई टीम में नए विकेटकीपर बल्लेबाज के चयन की बात कही, बीबीएल में किया था शानदार प्रदर्शन

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के लिए काफी विकेट लेंगे - वसीम अकरम

वसीम अकरम के मुताबिक शाहीन शाह अफरीदी आने वाले सालों में पाकिस्तान के लिए काफी ज्यादा विकेट लेंगे। उन्होंने आगे कहा "अपनी गेंदबाजी से शाहीन अपना नाम बना रहे हैं। वो नई गेंद को गति के साथ दोनों तरफ स्विंग कराते हैं। वो लंबे कद के हैं और इसीलिए उन्हें बाउंस भी मिल सकता है। वो काफी समझदारी से बॉलिंग करते हैं और उन्हें अपनी लेंथ पता है। मेरे हिसाब से वो बहुत ही टैलेंटेड प्लेयर हैं और पाकिस्तान के लिए काफी ज्यादा विकेट लेंगे।"

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल करेंगे बाबर आजम के साथ बल्लेबाजी, दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment