Create

विराट कोहली द्वारा जॉनी बेयरेस्टो की स्लेजिंग को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three

एजबेस्टन टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली (Virat kohli) द्वारा जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) की स्लेजिंग को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कभी-कभी जब आप किसी को उकसाते हैं तो फिर वो दांव उल्टा पड़ जाता है।

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदों से बेयरस्टो को लगातार परेशान कर रहे थे और इस दौरान कोहली के साथ उनकी कहासुनी देखने को मिली। जॉनी बेयरस्टो द्वारा भारत के पूर्व कप्तान को कुछ कहने के बाद विराट कोहली नाखुश दिखे। यहां तक कि बेयरस्टो ने कोहली की पीठ पर थपथपाकर चीजों को शांत करने की कोशिश की लेकिन कोहली पीछे नहीं हटे और बेयरस्टो को कुछ न कुछ कहते रहे। इसके बाद शमी के ओवर की अगली ही गेंद पर बेयरस्टो ने हवा में शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह चूक गए। कोहली इस पर भी जोर से हंसे। ओवर समाप्त होने के बाद अम्पायर के पास भी वह गए और बेन स्टोक्स ने मामला शांत कराया। इसके बाद कोहली ने बेयरस्टो की पीठ थपथपाई।

स्लेजिंग के बाद जॉनी बेयरेस्टो चार्ज्ड-अप हो गए - वसीम जाफर

हालांकि इस घटना के बाद जॉनी बेयरेस्टो ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी और देखते ही देखते शतक लगा दिया। इस घटना को लेकर वसीम जाफर ने कहा,

विराट कोहली के स्लेज करने के बाद बेयरेस्टो चार्ज हो गए। इससे पहले वो काफी संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन जब आप किसी को उकसाते हैं तो फिर कभी-कभी ये दांव उल्टा पड़ जाता है। शायद इसी स्लेजिंग के बाद जॉनी बेयरेस्टो जोश में आ गए।

आपको बता दें कि इससे पहले वीरेंदर सहवाग ने भी कहा था कि विराट कोहली को जॉनी बेयरेस्टो को स्लेज नहीं करना चाहिए था। उनके मुताबिक विराट कोहली की स्लेजिंग भारी पड़ गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment