Create

बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पूर्व भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर किया अभ्यास, देखें वीडियो 

Neeraj
दोनों टीमें 2 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर आमने-सामने होंगी
दोनों टीमें 2 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर आमने-सामने होंगी

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 को जीतने वाली प्रबल टीमों में से एक माना जा रहा है। टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और अपने ग्रुप में तीन मैचों में से दो जीतकर दूसरे पायदान पर काबिज है। टीम इंडिया को अब अपना चौथा मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश (IND vs BAN) के विरुद्ध खेलना है। इस मैच के लिए भारतीय टीम एडिलेड पहुंच चुकी है और आज टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर अभ्यास करते हुए जमकर पसीना बहाया।

टीम इंडिया के इस ट्रेनिंग सेशन का वीडियो आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें विराट कोहली, केएल राहुल और युजवेंद्र चहल समेत कई खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए आईसीसी ने कैप्शन में लिखा,

भारतीय टीम ट्रेनिंग के दौरान अपना 100% दे रही है।

इस वीडियो में कोहली, कार्तिक और केएल राहुल नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन और दीपक हूडा गेंदबाजी कर रहे हैं। इस दौरान राहुल और कोहली ने कुछ बेहतरीन शॉट्स भी खेले।

गौरतबल है कि टीम इंडिया का टूर्नामेंट में आगाज बेहद शानदार रहा था। टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी थी जबकि दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स को 56 रनों से हराया। हालाँकि, तीसरे मैच में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से शिकस्त मिली थी।

बांग्लादेश के खिलाफ भारत का मुकाबला काफी अहम होने वाला है। भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल की रेस में अपनी दावेदारी और मजबूत करना चाहेगी। वहीं बांग्लादेश की बात करें तो उन्होंने भी तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment