AUS vs PAK : मिचेल स्टार्क ने अपना वादा किया पूरा, खास वजह से तोहफे के तौर पर फैन को दिए अपने जूते 

Neeraj
Photo Courtesy: Cricket Australia Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Cricket Australia Twitter Snapshots

ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड ग्राउंड में खेले गए बॉक्सिंग डे (AUS vs PAK) टेस्ट में शुक्रवार को शान मसूद की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम को 79 रनों से हराकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। मैच में मेजबान टीम के कप्तान पैट कमिंस ने 10 विकेट लेने का कारनामा पूरा किया, जिससे कंगारुओं को जीत दर्ज करने में मदद मिली। टेस्ट करियर में कमिंस का ये दूसरा 10 विकेट हॉल रहा। उनके अलावा मिचेल स्टार्क और नाथन लियोन ने 4-4 विकेट झटके और जोश हेजलवुड ने भी इस जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस बीच मिचेल स्टार्क का एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने अपने फैन से किया हुआ वादा पूरा किया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने उस फैन से वादा किया था कि अगर दिन के अंत तक ऑस्ट्रेलियाई टीम नौ विकेट लेने में कामयाब हो जाएगी, तो वो अपने जूते उसे तोहफे के तौर पर देंगे।

मैच जीतने के बाद स्टार्क ने तुरंत अपना वादा निभाया और अपने जूतों पर साइन करके उस फैन को दिए, साथ में युवा फैन के साथ सेल्फी भी ली। इस वाकये का वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस मैच में ऑस्ट्रलिया ने अपनी पहली पारी में मार्नस लैबुशेन (63) की अर्धशतकीय पारी की मदद से 318 रन बनाये थे। जवाबी पारी में पाक टीम अपनी पहली पारी में 264 रनों पर ढेर हो गई थी और ऑस्ट्रेलिया ने 54 रनों की बढ़त हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 262 रन बनाकर पाकिस्तान को जीत के लिए 317 रनों का टारगेट दिया था। जवाबी पारी में पाकिस्तान टीम अपनी दूसरी पारी में 237 रनों पर ऑल आउट हो गई। सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच अब सिडनी में 3 जनवरी से खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now