Create

फ्री हिट पर रिवर्स स्वीप शॉट नहीं लगा पाने पर निराश हुए स्टीव स्मिथ, वायरल हुआ रिएक्शन का वीडियो

Neeraj
इंग्लैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं
इंग्लैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं

टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ने इंग्लैंड (AUS vs ENG) के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। एडिलेड में खेले गए सीरीज के पहले वनडे (17 नवंबर) में मेजबान टीम ने मेहमानों को 6 विकेटों से मात देते हुए एकतरफा जीत हासिल की थी। सीरीज का दूसरा मैच आज सिडनी में आयोजित किया जिसमें कंगारू टीम ने 72 रनों से इंग्लिश टीम को शिकस्त दी।

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steev Smith) एक बार फिर से उम्दा लय में नजर आये, उन्होंने 94 रनों की अहम पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। हालाँकि इस पारी में वह सिर्फ छह रनों से अपना शतक बनाने से चूक गए। आदिल राशिद ने दाएं हाथ के बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया। स्मिथ की इस पारी के दौरान एक मजेदार वाकया सामने आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी के दौरान 32वें ओवर की दूसरी गेंद नो बॉल थी और इसी वजह से फ्री हिट का मौका स्मिथ के पास आया। हालाँकि स्मिथ फ्री हिट का फायदा नहीं उठा पाए और गेंद डॉट रही। स्मिथ ने फ्री हिट पर कुछ अलग करने का प्रयास किया और वह रिवर्स हिट लगाते दिखे लेकिन वह कनेक्ट नहीं कर पाए और इसके बाद खुद से नाराज भी नजर आये। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के इस प्रतिक्रिया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Cricket.com.au ने इस वीडियो को साझा करते कैप्शन में लिखा,

स्टीव स्मिथ फ्री हिट पर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी ओर से यह प्रतिक्रिया कैसी है?
Steve Smith trying something new on the free hit 😂How's the reaction from him #AUSvENG https://t.co/uPrbZ5ejc7

दूसरे वनडे में एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया ने मारी बाजी

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ (94), मार्नस लैबुशेन (58) और मिचेल मार्श (50) की उम्दा पारियों की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 280/8 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मेहमान टीम के बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला और पूरी टीम 38.5 ओवरों में 208 रनों पर सिमट गई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment